बर्थडे स्पेशल: बिग बी के बर्थडे पर देखिए उन के कुछ बेहतरीन लुक्स, इस उम्र में भी ड्रेसिंग सेंस से देते हैं बॉलीवुड के तमाम सलेब्स को मात

बिग बी के बर्थडे पर देखिए उन के कुछ बेहतरीन लुक्स, इस उम्र में भी ड्रेसिंग सेंस से देते हैं बॉलीवुड के तमाम सलेब्स को मात
  • बिग बी मना रहे अपना 81वां जन्मदिन
  • महानायक का ड्रेसिंग सेंस है बेहद शानदार
  • उनके लुक से ले सकते हैं आईडियाज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन कल अपना 81वां जन्मदिन मनाएंगें। महानायक ने हर फिल्म में शानदार एंक्टिग के साथ फैशन सेंस से लोगों को अपना दीवाना बनाया हैं। फिल्मों के शहंशाह के आलावा इन्हें फैशन का किंग भी कहा जाता है। महानायक 80 की उम्र में भी कई यंग एक्टर्स को ड्रसिंग सेंस में मात देते हुए नजर आते हैं। बिग बी को तमाम इवेंट्स और शो में हमेशा बेहतरीन फैशन अदांज में देखा जाता है। महानायक के स्टाइल को लोग कॉपी करना चाहते हैं। अगर आप भी उसमें से एक है तो आप बिग बी के फैशन सेंस को फॉलो कर सकते है। इन ड्रेसेस को यंग और ओल्ड दोनों तरह के लोग कैरी कर सकते हैं।

इंडियन वीयर

जल्द ही शारदीय नवरात्र और दीपावाली का त्योहार आने वाला हैं। इसके बाद शादियों का सीजन भी शुरु हो जाएगा। ऐसे में आप त्योहार पर बिग बी का इंडियन लुक आपके लिए परफेक्ट रहेगा। आप उनकी तरह कुर्ता पजामा कैरी कर सकते हैं।




फॉर्मल वीयर

ऑफिशयल काम पर जा रहे हैं लेकिन आप कन्फ्युज है क्या पहने तो आप अपने शहशांह यानी कि अमिताभ बच्चन के ड्रेसेस से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। अपने केबीसी शो तो देखा होगा, अगर आपने शो नहीं देखा तो कोई बात नहीं । बिग बी इस शो के आलावा कई इंवेट्स में भी कोट पैंट पहने नजर आए हैं, तो आप इस तरह के फॉर्मल वीयर कैरी कर सकते हैं।






वेस्टर्न वीयर

आजकल ओवरसाइज कपडें पहनने का ट्रेंड चल रहा हैं। अगर आप इस ट्रेंड को बिग बी स्टाइल में कैरी करना चाहते हैं तो आप इस तरह की टी-शर्ट को मैचिंग पैंट के साथ पहन सकते हैं।




विंटर वियर सर्दियों

सर्दियों का मौसम आने वाला है अगर इस मौसम में आप महानायक अमिताभ बच्चन के वींटर वीयर को फॉलो करना चाह रहे हैं तो आप इस तरह के ओवरसाइज स्वेटशर्ट को पहन सकते हैं। इसके अलावा आप बिग बी के जैसी हूडी के साथ स्वेट पैंट को पेयर करके कैरी कर सकते हैं।




डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   10 Oct 2023 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story