लीलावती अस्पताल में संजय राऊत की हुई एंजियोप्लास्टी, सीने में दर्द की थी शिकायत

लीलावती अस्पताल में संजय राऊत की हुई एंजियोप्लास्टी, सीने में दर्द की थी शिकायत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगाने वाले पार्टी के सांसद संजय राऊत की सोमवार को तबीयत खराब हो गई। सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद राऊत को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया।

संजय के भाई व शिवसेना के विधायक सुनील राऊत ने बताया कि उन्हें पिछले 15 दिनों से सीने में दर्द हो रहा था। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। संजय की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है। डाक्टरों ने बताया कि उनके रक्त वाहिनी में दो ब्लाक है जिसके बाद तुरंत उनका ऑपरेशन करने का फैसला लिया गया। सुनील राऊत के अनुसार अगले दो दिनों में संजय फिर से सक्रिय हो जाएंगे। सुनील ने कहा, "इससे पहले कभी उन्हें (संजय राउत) यह समस्या नहीं हुई। इसी बीच मुंबई मनपा के महापौर विश्वनाथ महाडेश्वर ने संजय से अस्पताल में मुलाकात की। 

 

 

बता दें कि संजय राउत अपॉइंटमेंट लेने के बाद अस्पताल पहुंचे थे, इसलिए लीलावती अस्पताल की पूरी मंजिल को बंद कर दिया गया। उनका इलाज कार्डियोलॉजिस्ट जलील पारकर की टीम कर रही है।"

कई दिनों से सीने में दर्द की शिकायत के बाद संजय राउत ने अपने परिवार की सलाह पर, अस्पताल जाने का फैसला किया और दो दिन पहले नियमित जांच के लिए अस्पताल पहुंचे थे। ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम परीक्षण) और कुछ अन्य जांचों के बाद वह वापस घर आए गए। ईसीजी रिपोर्ट के आधार पर, डॉक्टरों ने उन्हें आगे के टेस्ट के लिए अस्पताल आने की सलाह दी थी। उन्हें अगले दो दिनों तक आराम करने की सलाह दी गई है। राउत ऐसे समय में अस्पताल में भर्ती हुए हैं, जब शिवसेना को सरकार बनाने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है।

Created On :   11 Nov 2019 10:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story