दैनिक भास्कर हिंदी: बिहार: नीतीश पहुंचे जदयू प्रदेश कार्यालय, कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिले

November 17th, 2020

हाईलाइट

  • बिहार: नीतीश पहुंचे जदयू प्रदेश कार्यालय, कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिले

पटना, 17 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा चुनाव में बहुमत मिलने के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के एक दिन बाद मंगलवार को जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार पार्टी के प्रदेश कार्यलय पहुंचे और कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलााकत की और आभार जताया। इस दौरान वे बदले अंदाज में नजर आए।

नीतीश कुमार दोपहर के बाद जदयू कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का हाथ जोड़कर आभार जताया और बड़ी देर तक एक-एक कर लोगों से मिलते रहे।

प्रदेश कार्यालय में वे जदयू कोटे से बने मंत्रियों और पार्टी के विधायकों से मिले। इस दौरान उन्होने सभी का अभिवादन भी किया और बधाई भी स्वीकार की। इस क्रम में नीतीश कुमार अलग अंदाज में दिखे और लोगों के साथ खड़े होकर सेल्फी भी खिंचवाई।

कई हारे प्रत्याशी भी मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे। नीतीश ने हारे हुए प्रत्याशियों का उत्साह भी बढ़ाया। मुख्यमंत्री ने कई जाने पहचाने कार्यकर्ताओं से हालचाल भी पूछा और उनके गांव, कस्बों के विषय में जानने की कोशिश की।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जदयू तीसरे नंबर पर फिसलकर पहुंच गई है। सबसे अधिक 75 सीट लेकर राजद जहां सबसे बड़ी पार्टी बनी है, वहीं जदयू की सहयोगी पार्टी भाजपा 74 सीटों के साथ राजग में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। जदयू को मात्र 43 सीटों से संतोष करना पड़ा है।

एमएनपी/एएनएम

खबरें और भी हैं...