comScore

भाजपा स्थापना दिवस: जेपी नड्डा बोले- एक समय का भोजन त्याग दें कार्यकर्ता


हाईलाइट

  • भाजपा का 40वां स्थापना दिवस आज
  • पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं के लिए निर्देश जारी किए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा आज (सोमवार) अपना 40वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कार्यकर्ताओं के लिए खास निर्देश भी जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि हम स्थापना दिवस कोरोना से लड़ने के लिए अपने आप को समर्पित करते हैं। नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ता से अपील की कि आज के दिन एक समय का भोजन त्याग दें और लॉकडाउन के दौरान कष्ट झेल रहे लोगों के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त करें। 

उन्होंने कहा कि हम खाद्य सामग्री के लिए पांच पैकेज हर दिन भेजते ही है, लेकिन आपके त्याग से 1 पैकेट और बढ़ेगा और वह जरूरतमंदों तक पहुंचाया जाएगा। जेपी नड्डा ने कहा, 'अगले एक सप्ताह में ऐसी व्यवस्था खड़ी करनी है, जिसके अंतर्गत हमारे बूथ के हर व्यक्ति को हम घर पर निर्मित 2 फेस मास्क दे सकें।' उन्होंने कहा, हम मास्क बनाने के व वितरण के वीडियो को सोशल मीडिया पर #WearFaceCoverStaySafe के साथ शेयर करेंगे। 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में सभी कार्यकर्ता 40 लोगों से संपर्क करे और पीएम केयर्स फंड में 100 रुपए दान करवाने का काम करें और #My40FortheNation के साथ साझा करें। उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्या यह प्रयास करें कि अपने बूथ के 40 घरों से संपर्क कर पांच प्रकार के अलग-अलग धन्यवाद पत्रों पर हस्ताक्षर करवाएं। 

कोरोनावायरस: भाजपा विधायक का फैसला, लॉकडाउन तक त्यागा अन्न

नड्डा ने पुलिसकर्मी, डॉक्टर, सफाई कर्मचारी, बैंक व पोस्ट ऑफिस कर्मचारी और सरकारी कर्मचारियों को धन्यवाद भी दिया। उन्होंने कहा, जो लोग क्वारंटीन में है उनसे फोन से संपर्क करके उनका हौसला बढ़ाना है। नड्डा ने आगे कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के नेतृत्व में सफलतापूर्वक पार्टी को आगे बढ़ाएंगे और समाज के प्रति समर्पण भाव से कोरोना से लड़ने में देशभक्त, जिम्मेदाक नागरिक के रूप में अपनी जिम्मेदारी को पूरा करेंगे। 

कमेंट करें
gYrsK