दैनिक भास्कर हिंदी: बीजेपी-कांग्रेस की चुनावी रैलियों के साथ छत्तीसगढ़ में थमा पहले चरण का चुनाव प्रचार

November 10th, 2018

हाईलाइट

  • छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन
  • 12 नवंबर को होना 18 सीटों पर होना है पहले चरण का मतदान
  • भाजपा-कांग्रेस की आज तूफानी रैलियां

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया है। आखिरी दिन छत्तीसगढ़ में बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही प्रमुख दलों ने जमकर प्रचार किया। बता दें कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित 18 विधानसभा सीटों पर पहले चरण का मतदान 12 नवंबर को होना है। 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज छत्तीसगढ़ में मैराथन रैलियां कीं। छत्तीसगढ़ में चौथी बार किला फतह करने की कोशिश कर रही बीजेपी के चार स्टार प्रचारकों ने आज लगभग दर्जन भर रैलियां कीं। बीजेपी की ओर से अमित शाह, सुषमा स्वराज, योगी आदित्यनाथ और बाबुल सुप्रियो ने चुनावी रैलियों को संबोधित किया, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज राज्य में तीन रैलियां कीं।

बीजेपी की तूफानी रैली
प्रचार के अंतिम दिन चुनावी रैली करने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 10 नवंबर को दोपहर में छत्तीसगढ़ के गरियाबंद पहुंचे। उन्होंने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इसके बाद अमित शाह ने राजनांदगांव में रोड शो भी किया। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के लिए आज संकल्प पत्र भी जारी किया। अमित शाह के अलावा सुषमा स्वराज ने राजधानी रायपुर और भिलाई में रैलियां कीं। वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने चार जगहों पर रैलियां कीं।

खबरें और भी हैं...