comScore

Delhi: पीएम मोदी से मिले केजरीवाल, दिल्ली हिंसा और कोरोना पर हुई चर्चा


हाईलाइट

  • शपथग्रहण के बाद पहली बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज (3 मार्च) संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान केजरीवाल ने पीएम से दिल्ली हिंसा और कोरोनावायरस के मुद्दे पर चर्चा की। बता दें कि, तीसरी बार दिल्ली की कमान संभालने के बाद सीएम केजरीवाल और पीएम मोदी के बीच यह पहली मुलाकात है। 

गौरतलब है कि, इससे पहले उपराज्यपाल अनिल बैजल ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी और हिंसा के बाद के हालातों की उन्हें जानकारी दी थी। अरविंद केजरीवाल ने 19 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की थी। तीसरी बार मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद दोनों नेताओं की यह पहली मुलाकात थी।

पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, यह शिष्टाचार भेंट थी। दिल्ली के हालात पर चर्चा हुई और लोगों के लिए काम करने में सहयोग मांगा। बताया कि रविवार को बहुत अफ़वाहें फैलीं, उन्हें रोकने में दिल्ली पुलिस ने बहुत अच्छा रोल निभाया। केजरीवाल ने बताया, उन्होंने पीएम से कहा अगर कोई भी दिल्ली दंगे का दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। कोरोना वायरस पर भी बात हुई इस पर मिलकर काम करना होगा।

Social Media: PM के ट्वीट के बाद फॉलोअर्स में मायूसी, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #NoSir

दिल्ली हिंसा   
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उत्तरपूर्वी क्षेत्र में बीते सप्ताह भड़की हिंसा में मरने वालों का आंकड़ा 47 हो गया है। 50 से अधिक घायलों का इलाज जारी है। हिंसा के मामले में करीब 369 FIR दर्ज किए गए हैं। 1284 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है, जबकि 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

कमेंट करें
tSwKb