comScore

राजनीति: ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे पर राहुल गांधी ने साधी चुप्पी, लेकिन ट्वीट कर लिखा...


हाईलाइट

  • संकट में कमलनाथ सरकार
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा
  • सिंधिया के इस्तीफे पर राहुल गांधी ने नहीं दिया कोई जवाब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कांग्रेस (Congress) छोड़ने के बाद मध्यप्रदेश से लेकर दिल्ली तक सियासत में हलचल मच गई है। इस मामले पर आज (बुधवार) को कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से सवाल पूछा तो वह जवाब देने से बचते नजर आए। आज सुबह राहुल गांधी संसद भवन परिसर पहुंचे तब मीडिया ने उनके सिंधिया के इस्तीफे पर सवाल किया, लेकिन वह बिना कुछ कहे चले गए। इधर कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर मध्यप्रदेश में सरकार को अस्थिर करने का आरोप भी लगाया है। 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी जब आप एक निर्वाचित कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्थ थे। तब आप वैश्विक तेल की कीमतों में 35% गिरावट को नोटिस करने में चूक गए। क्या आप पेट्रोल की कीमतों को 60 रुपए प्रति लीटर से कम करके भारतीयों को लाभ पहुंचा सकते हैं। रुकी हुई अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी। 

मध्यप्रदेश: कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से कही ये बात

विधायकों को बाहर ले जाने की तैयारी में कांग्रेस
मप्र में जारी घमासान के बीच कांग्रेस अपने विधायकों को भोपाल से बाहर ले जाने की तैयारी में है। भाजपा पहले ही अपने विधायकों को भोपाल से बाहर ले जा चुकी है। कांग्रेस के 22 विधायकों ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद से कमलनाथ सरकार पर संकट बन गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस विधायकों को मुख्यमंत्री आवास पर तलब किया गया है। यहां से विधायकों को बसों से एयरपोर्ट और फिर जयपुर ले जाया जा सकता है। वहीं सड़क मार्ग से कहीं भी भेजा जा सकता है। 

कमेंट करें
rKC5f