मध्यप्रदेश: कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से कही ये बात

मध्यप्रदेश: कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से कही ये बात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में मंगलवार को सियासी बवाल चलता रहा। कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने पार्टी का सालों पुराना साथ छोड़ दिया। सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात के बाद अपना इस्तीफा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को भेज दिया। मंगलवार शाम को उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चा थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। 

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) मीडिया के सवालों से भी बच नहीं पाए। हर कोई उनकी प्रतिक्रिया के इंतजार में था। इस बीच एक मौका आया जब वो अपनी कार से उतर रहे थे, तब मीडिया ने उनसे कई सवाल किए। हालांकि उन्होंने मुस्कुराकर किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। वह सिर्फ हैप्पी होली और थैक्यू कहकर चले गए। 

Political turmoil: मध्यप्रदेश सरकार के 20 मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, नए सिरे से कैबिनेट

कांग्रेस को बहुमत पर भरोसा
कमलनाथ सरकार पर गहराए संकट के बीच कांग्रेस विधायकों की मुख्यमंत्री आवास पर बैठक हुई। सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में मंगलवार रात बैठक खत्म होने के बाद पार्टी नेता शोभा ओझा ने बताया कि बैठक में 94 विधायक पहुंचे है। कई विधायक मुख्यमंत्री के संपर्क में है। विधानसभा में कांग्रेस बहुमत साबित करेगी। वहीं जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने भी दावा कि सरकार को कोई खतरा नहीं है। कांग्रेस को बहुमत हासिल है। 

 

 

 

Created On :   11 March 2020 2:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story