दैनिक भास्कर हिंदी: चौकीदार चोर नहीं, प्योर है, दोबारा पीएम बनना श्योर: राजनाथ सिंह

March 26th, 2019

हाईलाइट

  • दिल्ली में चुनावी रैली में बोले केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह।
  • चौकीदार चोर नहीं, चौकीदार प्योर है।
  • चौकीदार का दोबारा पीएम बनना श्योर है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में बीजेपी की विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। राजनाथ सिंह ने कहा, चौकीदार चोर नहीं, चौकीदार प्योर है। चौकीदार का दोबारा पीएम बनना श्योर है। देश की समस्याओं का वो ही क्योर है। 

 

 

 रैली में विपक्षी दलों के चुनावों वादों पर कटाक्ष करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, भारत की राजनीति में कथनी और करनी में बहुत फर्क होता है। इसी वजह से जनता का विश्वास राजनीतिक पार्टियों से उठ रहा है, लेकिन हम जो कहेंगे वही करेंगे, अगर नहीं कर पाए तो जनता के सामने सिर झुकाकर माफी मांगेंगे।

 


     
उन्होंने कहा, दिल्ली की आप सरकार ने बड़े- बड़े वादे किए थे। चुनाव से पहले कहा कि सुंदर शहर बना देंगे, सारी सुविधाएं देंगे, लेकिन 4 साल में कुछ नहीं किया। लोकपाल की लड़ाई लड़कर चुनाव जीते, लेकिन सरकार बनी तो कमजोर ड्राफ्ट बनाकर विधानसभा में पास करवा दिया। राजनाथ सिंह ने कहा, जनता की आंखों में धूल झोंककर कर एक बार सरकार बनाई जा सकती है, लेकिन बार-बार नहीं।


मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे
वहीं कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे, लेकिन चाहे मोदी सरकार हो या अटल जी की सरकार रही हो उन पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा। आज की मोदी सरकार में दिल्ली से 100 रुपये जाता है तो 98 रुपये लोगो तक पंहुचता है।