रामाजयम हत्याकांड : 4 संदिग्ध पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए राजी

Ramajayam murder case: 4 suspects agree to polygraph test
रामाजयम हत्याकांड : 4 संदिग्ध पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए राजी
तमिलनाडु रामाजयम हत्याकांड : 4 संदिग्ध पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए राजी
हाईलाइट
  • 12 संदिग्धों का मेडिकल टेस्ट

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। एक वरिष्ठ द्रमुक नेता के व्यवसायी भाई के.एन. रामाजयम की साल 2012 में की गई हत्या के मामले में गुरुवार को एक नया मोड़ आया, जब चार संदिग्धों ने पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए अपनी सहमति दे दी। रामाजयम की हत्या तमिलनाडु के तिरुचि में की गई थी।

हत्याकांड की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाएगा। इसने 13 संदिग्धों की सूची तैयार की थी, जिनका पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाना है और मौजूदा चार के अलावा आठ संदिग्धों ने पहले ही अपनी सहमति दे दी थी। हालांकि, एक संदिग्ध ने पहले सहमति नहीं दी थी।

गुरुवार को चारों संदिग्ध व्यक्तिगत रूप से तिरुचि में न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम श्रेणी) के सामने पेश हुए और टेस्ट के लिए सहमत हुए। रामाजयम, रियल एस्टेट व्यवसायी और तमिलनाडु के शहरी विकास मंत्री के.एन. नेहरू के भाई थे। उनका शव 29 मार्च, 2012 को तिरुचि के बाहरी इलाके में तिरुवलाचोर्लाई के पास मिला था। एसआईटी जल्द ही 12 संदिग्धों का मेडिकल टेस्ट करेगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Nov 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story