टारगेट किलिंग करने वाले आतंकियों का सेना कर रहीं है सफाया, हिंदू टीचर रजनी बाला के हत्यारों को उतारा मौत के घाट

The army is eliminating the terrorists who killed the target, killed the killers of Hindu teacher Rajni Bala
टारगेट किलिंग करने वाले आतंकियों का सेना कर रहीं है सफाया, हिंदू टीचर रजनी बाला के हत्यारों को उतारा मौत के घाट
विशेष ऑपरेशन अभियान टारगेट किलिंग करने वाले आतंकियों का सेना कर रहीं है सफाया, हिंदू टीचर रजनी बाला के हत्यारों को उतारा मौत के घाट
हाईलाइट
  • एक महीने में हुए कई आतंकी हमले

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। सेना ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में दो आतंकियों को मार गिराया है। दोनों आतंकी  हिंदू टीचर रजनी बाला की हत्या में शामिल थे। उधर, अनंतनाग में दो और आतंकवादियों के छुपे होने की खबर सेना को मिली जिस पर एक्शन लेते हुए इलाके की घेराबंदी कर उनके खिलाफ ऑपरेशन शुरु कर दिया है। सेना और आतंकीयों के बीच मुठभेड़ जारी है। दोनों ही आतंकवादी हिजबुल मुजाहिदीन के बताए जा रहे हैं। कश्मीर जोन पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि कुलगाम में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया गया। 

आतंकियों ने स्कूल में घुसकर की थी टीचर की हत्या

बता दें कि बीती 31 मई को जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले के गोपालपोरा हाई स्कूल में अंदर घुसकर महिला शिक्षक रजनी बाला की गोलीमार कर हत्या कर दी थी। आतंकियों ने रजनी के शरीर को गोलियों से भून दिया था। गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। रजनी सांबा की रहने वाली थीं। 

सेना ले रही चुनचुन कर बदला

कश्मीर में टारगेट किलिंग करने वाले आतंकवादियों से सेना चुन-चुनकर बदला ले रही है। रजनी बाला के हत्यारों से पहले सेना ने 15 जून को उस आतंकी को मार गिराया जिसने एक बैंक मैनेजर की बैंक में अंदर घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। बैंक मैनेजर का नाम विजय कुमार था। वह राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे और कुलगाम के मोहनपुरा में बैंक मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। सेना ने विजय कुमार के हत्यारे को शोपियां में हुए एनकाउंटर में मार गिराया था। यह आतंकी लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य था।

अनंतनाग में जारी है मुठभेड़

अनंतनाग जिले के हंगलगुंड इलाके में सुरक्षा बलों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरु हो गई है। इस बात की जानकारी आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि इस इलाके में दो आतंकी छिपे होने की आशंका जताई जा रही है।
 

 
 

Created On :   16 Jun 2022 3:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story