comScore

बिग बॉस पर बैन का खतरा, केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने शो के कंटेंट की ​मांगी रिपोर्ट


हाईलाइट

  • जावड़ेकर ने कहा- शो में दिखाए जाने वाले कंटेंट की मंत्रालय 1 सप्ताह में रिपोर्ट दे 
  • अखाड़ा परिषद ने सलमान को शो से होने की दी थी सलाह
  • अश्लीलता और लव जिहाद को बढ़ावा देने का लगा आरोप

डिजिटल डेस्क, पुणे। बिग बॉस 13 पर खतरे से बादल मंडराने लगे हैं। शो टीआरपी के लिहाज से कोई खास कमाल नहीं कर पाया है। इसके अलावा शो को विरोध सामना भी करना पड़ रहा है। लोगों ने बिग बॉस के कंटेंट के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए इसेबंद करने की मांग की थी। शो के होस्ट सलमान खान का भी सोशल मीडिया पर विरोध हुआ था।

वहीं अब शो के कंटेट को लेकर केंद्र सरकार ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से रिपोर्ट मांगी है। इस संबंध में शनिवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हमें एक हफ्ते में शो के कंटेंट से जुड़ी पूरी रिपोर्ट मिल जाएगी। इसके बाद साफ हो जाएगा कि इसमें क्या दिखाया जा रहा है। पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक ने पत्र लिखकर सरकार से बिग बॉस के जरिए अश्लीलता फैलाए जाने की शिकायत की थी।

अश्लीलता को दिया जा रहा बढ़ावा

ज्ञात हो​ कि गाजियाबाद के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री जावड़ेकर को पत्र लिखकर शो को ऑफ एयर करने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि यह शो अश्लीलता को बढ़ावा दे रहा है और परिवार के साथ देखने लायक नहीं है। बिग बॉस भारतीय संस्कृति के खिलाफ है, इसमें आपत्तिजनक अंतरंग दृश्य दिखाए जा रहे हैं।

लव जिहाद को प्रमोट करने का लगा आरोप

वहीं करणी सेना ने जावड़ेकर को पत्र लिखकर कहा था कि बिग बॉस हिंदू संस्कृति का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है। शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है। शो में बहुत ज्यादा अभ्रदता है। इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता। वहीं अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की बैठक में भी बिग बॉस का मुद्दा उठा। अखाड़ा परिषद ने शो के कंटेंट से नाराजगी जताई थी और शो पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। इसके साथ अखाड़ा परिषद ने सलमान  खान को सलाह दी थी कि इससे उनकी छवि को नुकसान हो रहा है। उन्हें अलग हो जाना चाहिए।
 

कमेंट करें
R6xPw