comScore

विवाह समारोह में शामिल होने जा रही कार हाइवे पर डिवाइडर से टकराई, 3 की मौत, 3 घायल

विवाह समारोह में शामिल होने जा रही कार हाइवे पर डिवाइडर से टकराई, 3 की मौत, 3 घायल

डिजिटल डेस्क, नरसिंहपुर। विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा एक परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। तेज रफ्तार भागती कार हाइवे पर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें एक व्यक्ति की जहां मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दो लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सड़क हादसे में कार में सवार तीन लोगों को गंभीर चोटें आयी हैं, जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।  

तेज रफ्तार भाग रही थी कार-
जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 26 फोरलेन हाइवे पर बरमान से राजमार्ग चौराहे बीच स्थित ग्राम बीतली के पास मंगलवार की देर रात हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जबलपुर भेजा गया है। बताया गया है करेली के नजदीकी ग्राम कोदसा से कुछ लोग एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए कार से राजमार्ग जा रहे थे। रास्ते में बीतली के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इनकी हुई मौत-
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में कार में सवार कोदसा गांव निवासी लक्ष्मण पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ब्रजेश पटेल और वीरेंद्र पंडा की नरसिंहपुर इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा अन्य घायलों में अनिल पटेल,सतीश पटेल और गोलू पटेल को गंभीर रूप से घायल हो जाने के कारण इलाज के लिए जबलपुर रिफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर पीएम के उपरांत शव परिजनों के सुर्पुद कर दिए गए हैं।

खुशियां बदली मातम में-
बताया जा रहा है जैसे ही विवाह स्थल पर सड़क दुर्घटना की खबर पहुंची वहां शादी की खुशियां मातम में बदल गई। लोगों को समझ नहीं हा रहा था कि हादसा कैसे हो गया। वहीं मृतकों के गांव में शोक का महौल है।

कमेंट करें
Wx42u