comScore

Amazon पर छोटी सी गलती के चलते 9 लाख का कैमरा 6,500 रुपए में बिका

Amazon पर छोटी सी गलती के चलते 9 लाख का कैमरा 6,500 रुपए में बिका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ई-कॉमर्स बाजार में डील और सेल के लिए विभिन्न कंपनियां स्पेशल डे फिक्स करती हैं और इन दिनों में ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर मिलते हैं। इनमें ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन की प्राइम डे की चर्चा पूरी दुनिया में रहती है। यह सेल हर सेल आयोजित की जाती है, और इस साल यह सेल 15-16 जुलाई को आयोजित की गई।

साल में एक बार आयोजित होने वाली इस सेल में करोड़ों का बिजनेस होता है, लेकिन इस साल कंपनी को इस सेल से भारी नुकसान उठाना पड़ गया। इसका कारण एक छोटी गलती है, जिसकी वजह से कंपनी को 9 लाख रुपए का कैमरा लेंस सिर्फ 6,500 रुपए में बेचना पड़ा। 

इन ब्रांड्स के प्रॉडक्ट्स और एसेसरीज शामिल
दरसल हर साल आयोजित होने वाली अमेजन की इस प्राइम डे सेल के दौरान हुई गलती के चलते कुछ भाग्यशाली ग्राहकों को 9 लाख रुपए रिटेल प्राइस तक की हाई-एंड कैमरा एसेसरीज केवल 6,500 रुपए में मिल गई। बता दें कि यह कैमरा प्रॉडक्ट्स और एसेसरीज Sony, Canon और Fujifilm जैसे पॉप्युलर ब्रांड्स की थी।

इन यूजर्स ने दी सस्ते में खरीदी की जानकारी
इसमें एक व्यक्ति को अमेजन की साइट पर 3,000 डॉलर का कैमरे का लेंस ऑफर के तहत मात्र 94 डॉलर में मिला। इस व्यक्ति ने अपनी इस लॉटरी की जानकारी रेडिट पर भी शेयर की है। बता दें कि शख्स ने कैनन का EF 800mm f/5.6L IS लेंस खरीदा है। वहीं कई अन्य यूजर्स ने भी महंगे प्रोडक्टस को सस्ते में खरीदने का दावा किया है। एक यूजर्स ने 16,000 डॉलर का सामान 800 डॉलर में खरीदने का दावा किया है।

प्रोडक्ट अब तक नहीं हुए डिलेवर
हालांकि अब लोग यह सवाल पूछ रहे हैं कि तकनीकी वजह से 3,000 डॉलर्स का कैमरा 94 डॉलर्स में बिक तो गया तो लेकिन कंपनी इसकी डिलिवरी करेगी या नहीं, हालांकि अभी तक डिलिवरी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

कमेंट करें
TJxdy