comScore
Dainik Bhaskar Hindi

जल्द लॉन्च हो सकता है Google Pixel 4 XL! लीक इमेज में दिखा पंच होल डिजाइन

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 15th, 2019 10:55 IST

4.6k
0
0
जल्द लॉन्च हो सकता है Google Pixel 4 XL! लीक इमेज में दिखा पंच होल डिजाइन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन में लगातार नए टेक्नोलॉजी अपडेट देखने को मिल रहे हैं। बात चाहे कैमरा फीचर की हो या डिस्प्ले में बदलाव। साल की शुरुआत से अब तक ऐसे कई स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं, जिनमें पंच होल-इन-डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिलती है। खबर है कि जल्द ही Google अपने पिक्सल सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Google Pixel 4 XL को लॉन्च कर सकता है। जिसमें होल-इन-डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिल सकती है। 

डुअल कैमरा सेटअप
लीक हुई इस इमेज में होल-इन-डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिल रही है। इसमें कटआउट के अंदर ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक इंटरनेट पर एक इमेज शेयर की गई है। इस इमेज को Google Pixel 4 XL बताया जा रहा है। इसके बैक में भी ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कहा जा सकता है कि गूगल डुअल कैमरा के साथ फोटोग्राफी को बेहतरीन बनाने पर भी फोकस कर रहा है। 

पहले भी लीक हुई जानकारी
खबरों की मानें तो कंपनी अपने नए स्मार्टफोन पर लगातार काम कर रही है। इस फोन को कंपनी जल्द लॉन्च कर सकती है।आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब गूगल के इस नए फोन का डिजाइन लीक हुआ हो, इससे पहले भी कई लीक जानकारी सामने आई हैं। हालांकि इब तक इन लीक्स में पंच-होल डिस्प्ले नहीं देखा गया था। वहीं नई इमेज को देखकर पता चलता है कि गूगल भी अब अपने डिवाइसेज को फुल स्क्रीन डिस्प्ले और पतले बेजल्स के साथ लॉन्च करने का प्लान कर रहा है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट
लीक हुई इमेज को देखने पर स्मार्टफोन के रियर में माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आ रहा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि Google Pixel 4 XL में अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। हालांकि स्मार्टफोन की इमेज और कई तरह की जानकारियां लीक होने के बाद कंपनी ने अपनी ओर से कोई आधिकारिक बयान फोन को लेकर नहीं दिया है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download