डिजिटल डेस्क, भोपाल। भोपाल के हमीदिया अस्पताल रोड पर दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया, जहां एक मामूम समेत दो महिलाओं को सोचने भर का मौका नहीं मिला और तेज रफ्तार कार चालक ने तेज रफ्तार में यू-टर्न लेने के चक्कर में उन्हें रौंदकर फरार हो गया। ये घटना फतेहगढ़ के मैक्स केयर चिल्ड्रन हॉस्पिटल के बाहर सोमवार सुबह सात बजे की है। इस घटना में घायल दोनो महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं बच्चे को भी काफी चोट आई है। 

अस्पताल के सामने हुआ हादसा

ये दिल दहला देने वाली घटना जब हुई जब दोनों महिलाएं अपनी ड्यूटी करने ही जा रही थी। पुलिस के अनुसार गंजबासौदा की रहनेवाली राधा अहिरवार और कृष्णा अहिरवार मैक्स केयर चिल्ड्रन हॉस्पिटल में सफाई का काम करती हैं।  रोज की तरह ही सोमवार को भी वो सुबह 7 बजे की ट्रेन से भोपाल आई और स्टेशन से पैदल चलकर अस्पताल के सामने पहुंची ही थीं कि अचानक एक बेकाबू सिल्वर कलर की आल्टो कार ने बाइक पर अपने पिता के साथ बैठे बच्चे के साथ दोनों महिलाओं को रौंद दिया। उसी वक्त ये महिलाएं मल्टीपल इंजरी होने से बेहोश हो गई जो अब तक होश में नहीं आई है। वहीं बच्चे व उसके पिता को भी चोट आई है।

सीसीटीवी में कैद मंजर

ये पूरी घटना मैक्स केयर चिल्ड्रन हॉस्पिटल के सामने लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कार चालक ने उनको रौंदते हुए बिना 1 सेकेंड भी रुके रिवर्स लिया और भाग निकला। वहां मौजूद लोगों ने उसे रोकने के लिए पथराव भी किया लेकिन वो नहीं रुका। दोनों घायल महिलाओं को हमीदिया अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि चार साल के मासूम को पीलिया हो गया था जिसके चलते उसे अस्पताल लेकर आया गया था। 4 साल का अबू जार काजीकैंप का रहने वाला है। पिता ने मैक्स केयर चिल्ड्रन हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। वह काफी रो रहा था तो उसके पिता उसे लेकर अस्पताल के सामने आ गए और बाइक पर बैठाकर चुप करा रहे थे। तभी घटना हो गई।

बताया जा रहा है कि कार चालक हादसे के समय फतेहगढ़ की तरफ से हमीदिया की ओर आ रहा था। हमीदिया अस्पताल की तरफ से दोनों महिलाएं आ रही थी। हादसे के बाद कार चालक ने काफी तेजी में कार को रिवर्स किया, लोग पकड़ने के लिए दौड़े। गाड़ी पर पथराव भी किया, लेकिन वह भाग गया।

दूसरी महिला को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

वहीं ये बात भी सामने आ रही है कि ये हादसा किसी और बचाने के चक्कर में हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पास ही की चाय की दुकान की सीसीटीवी फुटेज चैक किया तो पाया कि एक महिला सड़क पार कर रही थी। तेज रफ्तार में कार आती दिखी तो उस महिला को बचाने के चक्कर में चालक का संतुलन बिगड़ गया।

Created On :   17 Oct 2017 8:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story