comScore

जस्टिन बीबर के साथ हुआ हादसा, पुलिस ने बातचीत के बाद छोड़ा


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड के मशहूर सिंगर ​जस्टिन बीबर का कार ए​क्सी​डेंट इन दिनों सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कैलिफोर्निया स्थित हॉलीवुड एरिया में जस्टिन बीबर की कार का एक्सीडेंट हुआ। इस दौरान उन्हें पुलिस कर्मियों से बात करते हुए भी देखा गया। बताया जा रहा है कि जिस समय एक्सिडेंट हुआ उस वक्त ​जस्टिन बीबर कार नहीं चला रहे थे। उस वक्त उनका ड्राइवर कार चला रहा था। 

पुलिस ने जस्टिन बीबर से बात करने के बाद उन्हें वहां से जाने को बोल दिया। हालांकि जिस्टन बीबर की कार से किसी को जान माल की हानि नहीं पहुंची। एक्सिडेंट की वजह से उनकी कार के कुछ हिस्से पर डैमेज के निशान थे। आपको बता दें कि जस्टिन बीबर आए दिन अपनी पत्नी हैली बाल्डविन को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं। वह अक्सर हैली बाल्डविन के साथ सोशल मीडिया पर मजाक करते हुए भी दिखाई देते हैं। 

पिछले दिनों उन्होंने अपनी वाइफ की प्रेग्नेंसी का मजाक किया था और अपने फैंस को अप्रैल फूल बनाने की कोशिश की थी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी वाइफ हॉस्पिटल में नजर आ रही थी। साथ ही उन्होंने एक सोनोग्राफी की तस्वीर भी शेयर की थी। उनकी फोटो देखकर लोगों को सच में लगा कि जस्टिन पापा बनने वाले हैं, लेकिन बाद में उन्होंने बताया कि वे मजाक कर रहे थे। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। मामला बढ़ता देख जस्टिन ने सभी से माफी मांगी। 

कमेंट करें
8Gslt