comScore

डीआईडी पर ​करीना ने बिखेरा अपने डांस का जलवा, सैफ के गाने पर लगाए ठुमके


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड गलियारों को छोड़ एक्ट्रेस करीना कपूर ने अब टीवी की दुनिया में कदम रख दिया है। इस समय वे रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज करती नजर आ रही हैं। शो के दौरान करीना कई आइकॉनिक सॉन्ग पर डांस करती नजर आईं। उनके डांस ने सभी का मन मोह लिया। 

करीना ने अपने ​पति सैफ अली खान सॉन्ग के 'ओले-ओले' पर डांस किया। इस गाने से ​जुड़ा उन्होंने किस्सा भी बताया कि जब सैफ की यह फिल्म दिललगी रिलीज हुई थी, उस वक्त में स्कूल में थी। डांस के बाद करीना ने बताया कि उन्होंने सैफ से बेहतर डांस किया। इतना ही नहीं करीना ने अपनी बड़ी बहन करिश्मा के गाने 'मैं रस्ते से जा रही थी' पर भी डांस किया। 

बता दें करीना कपूर ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना था और वे बहुत खूबसूरत लग रही थी। करीना के अलावा बॉस्को और मार्टिन भी इस शो को जज कर रहे हैं। बता दें करीना इस समय लंदन में अपनी फैमिली के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं, लेकिन अपने ​कमिटमेंट के चलते वे शूट के लिए लंदन से मुम्बई आई। बता दें करीना पहली बार टीवी पर किसी शो को जज कर रही हैं। 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो करीना कपूर खान इन दिनों फिल्म अंग्रेजी ​मीडियम की शूटिंग में बिजी है। वे इस फिल्म में एक कॉप का किरदार निभा रही हैं। इरफान और राधिका मदान भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।  इसके अलावा करीना अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में भी दिखेंगी। 

कमेंट करें
sYtxI