'कौन बनेगा करोड़पति' की हॉट सीट कर रही आपका इंतजार, इस दिन टीवी पर लौट रहे अमिताभ

'कौन बनेगा करोड़पति' की हॉट सीट कर रही आपका इंतजार, इस दिन टीवी पर लौट रहे अमिताभ

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन की दुनिया का सबसे फेमस रिएलिटी शो "कौन बनेगा करोड़पति" एक बार फिर दस्तक देने जा रहा है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के द्वारा लगातार इस सीजन की जानकारी दे रहे हैं। केबीसी को लेकर लगातार चल रही अटखलों के बाद बिग बी ने शो शुरु होने की तारीख का खुलासा किया है। यह शो जल्द ही 19 अगस्त से रात 9 बजे टीवी पर प्रसारित होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Hotseat awaits! @amitabhbachchan returns with a new season of #KBC, 19th August at 9 PM.

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन हॉट सीट के पास खड़े होकर कहते हैं- हॉट सीट पर बस इंतजार कर रही हैं आपका, आप भी बस तैयार हो जाइए। साथ ही वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा गया है। जिसमें शो की प्रसारण तारीख का खुलासा किया गया है। सोनी टीवी ने लिखा कि हॉट सीट को इंतजार, अमिताभ बच्चन लौट रहे हैं केबीसी के नए सीजन के साथ। 19 अगस्त रात 9 बजे।

लगातार 19 सालों से चला आ रहा शो केबीसी को लेकर पिछले दिनों अमिताभ बच्चने ट्वीट किया था और पुरानी यादें शेयर की थी। अमिताभ ने लिखा कि "फिर शुरू हो गया...एक और केबीसी...19 साल से जारी....11 सीजन...और दर्शकों का प्यार"। शो का पहला सीजन साल 2000 में शुरु हुआ था। टेलीविजन के इस मशहूर रिएलिटी क्व‍िज शो ने अपने पहले सीजन से ही दर्शकों को लुभाया है। 

Created On :   8 Aug 2019 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story