comScore

राशि चिन्हों से जानें अपने प्यार की भविष्यवाणी, ये समय होगा खास

राशि चिन्हों से जानें अपने प्यार की भविष्यवाणी, ये समय होगा खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हमारे रिश्तों के बारे में जानने के लिए उत्सुक होने में कुछ भी गलत नहीं है। आपके लिए आपके प्रेम संबंधों में किस भाग्य ने प्यार तैयार किया है और ये किस तरह आपके लिए खास होगा। यहां हम बात कर रहे हैं 2019 की, जो सभी राशियों के लिए डेटिंग और प्यार के लिए सबसे प्रमुख समय है। ज्योतिष के माध्यम से आत हम आपको बता जा रहे हैं 2019 सभी राशि चिन्हों के लिए प्यार की भविष्यवाणी.... आइए जानते हैं...

मेष लव राशिफल 2019
2019 में आपके रिश्तों के लिए सबसे आशाजनक समय जुलाई, सितंबर और मार्च तक होगा। इन महीनों के दौरान, आपको बहुत सतर्क रहना चाहिए। प्यार के बारे में अधिक सोचने के लिए जटिल और साथ ही नए अवसर हो सकते हैं। यह बैठक, डेटिंग और रिश्ते को एक गंभीर नोट में लेने के अवसर के रूप में भी आ सकता है। साथ ही आपको हमेशा अपने पार्टनर की बात सुननी चाहिए।

वृषभ प्रेम राशिफल 2019
वृषभ की विशेषता है, तुम लोग स्थिर लोग हो। वृषभ एक पृथ्वी चिन्ह है और यह स्वयं आपको बहुत स्थिर बनाता है। डेटिंग और रोमांस का प्रमुख समय अगस्त, अक्टूबर और फरवरी के आसपास आता है। अगस्त के महीने के दौरान, आपके पास सामाजिक समारोहों के बारे में सोचने के कई अवसर होंगे और आपको सामाजिक सम्मेलनों में कुछ मुद्दों को हल करना पड़ सकता है। अक्टूबर के दौरान, समाजीकरण के लिए क्षेत्र सक्रिय हो जाएगा। यह क्षेत्र जीवनसाथी और विवाह का भी संकेत देता है। आप अपने रिश्तों को लेकर बहुत यथार्थवादी रहेंगे। फरवरी का महीना आपके दीर्घकालिक रिश्तों को बेहतर बनाने के लिए आदर्श है।

मिथुन लव राशिफल 2019
मिथुन एक हवाई संकेत है और मिथुन राशि के लोग यहां और वहां तितलियों की तरह घूमने में बहुत रुचि रखते हैं। उनके लिए रिश्ते तक सीमित रहना मुश्किल हो सकता है। इसलिए, यदि आप एक रिश्ते में हो रहे हैं तो,4 आपको अपने साथी को यह सूचित करना चाहिए। यदि वे पृथ्वी से हैं या पानी के संकेत हैं, तो वे आपकी प्रकृति को समझने में सक्षम नहीं हो सकते हैं और यह आवर्तक मुद्दे पैदा कर सकते हैं। आपके लिए डेटिंग और प्यार के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय सितंबर, नवंबर और मार्च के महीनों के दौरान आएगा। आपको इन दिनों बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है

कर्क लव राशिफल 2019
आप एक जल चिह्न हैं, इसलिए आप लोग बहुत भावुक हैं। आपको अपने आस-पास रहने के लिए किसी की आवश्यकता है और यह आपको अधिक आत्मविश्वास प्रदान कर सकता है। आप रिश्तों में बहुत संवेदनशील हो सकते हैं और यह आपके साथी के लिए आश्चर्य की बात हो सकती है यदि वे एक हवाई संकेत हैं। यदि आप उन्हें नियंत्रित करने में असमर्थ हैं, तो भावनाएं आपकी दुश्मन हो सकती हैं। आपके रिश्तों के लिए सबसे प्रमुख समय अक्टूबर, दिसंबर और अप्रैल में आ सकता है।

सिंह लव राशिफल 2019
अग्नि चिन्ह होने के कारण आप मांग कर रहे हैं और हावी हो रहे हैं। आपका चिन्ह सूर्य द्वारा शासित है और यह आप में हावी प्रकृति को जोड़ देगा। आप एक आज्ञाकारी और विनम्र साथी चाहते हैं। डेटिंग और प्यार के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय नवंबर, जनवरी और मई हैं। ये सबसे प्रमुख समय हैं और इसका मतलब सकारात्मक या नकारात्मक समय नहीं है। यह सिर्फ इंगित करता है कि एक वर्ष में इन समयों के दौरान आपको तिथि और प्यार करने के अधिक अवसर मिलेंगे।

कन्या लव राशिफल 2019
एक पृथ्वी चिन्ह होने के नाते, आप आसानी से प्रभावित नहीं हो सकते। आप बहुत सख्त व्यक्ति हैं और आपको अपने जीवनसाथी के बारे में बहुत बड़ी उम्मीद है। आप चाहते हैं कि वे भी आपकी तरह एक परफेक्शनिस्ट बनें। आपके लिए, सब कुछ व्यावहारिक होना चाहिए, अन्यथा, आप उदासीन हो सकते हैं। 2019 के लिए वर्ष में आपकी डेटिंग और प्यार के लिए सबसे प्रमुख समय दिसंबर फरवरी और जून हैं।

तुला लव राशिफल 2019
आप किसी प्रतिबंध की तरह नहीं हैं और आप एक स्वतंत्र पक्षी बनना पसंद करते हैं। ऐसी प्रकृति पानी और आग के संकेतों के बीच भ्रम पैदा कर सकती है। आपके पास सुंदर दिखने, खूबसूरती से सोचने और भीड़ को आकर्षित करने की प्रतिभा है। आपके लिए, डेटिंग और प्यार के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय जनवरी, मार्च और जुलाई के आसपास आएगा। आपको बहुत सतर्क रहना चाहिए क्योंकि हर समय के अपने संघर्ष और संभावनाएं होती हैं।

वृश्चिक लव राशिफल 2019
आपको पता होना चाहिए कि आप एक भावुक व्यक्ति हैं और वृश्चिक एक जल चिन्ह है। सभी जल संकेतों में अग्नि संकेतों के साथ समायोजन में चुनौती हो सकती है। आपको अपने साथी के समर्थन की बहुत आवश्यकता है। आपके दिल के भीतर, आप बहुत सारे छिपे हुए मामलों को रखते हैं, कई बार वे बाहर आते हैं और आपको कुछ तनाव देते हैं। आपको एक स्वस्थ तरीके से उन्हें नियंत्रित करने और निर्देशित करने के लिए एक व्यक्ति की आवश्यकता है। 2019 में आपके लिए डेटिंग और प्यार के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय फरवरी, अप्रैल और अगस्त हैं।

धनु लव राशिफल 2019
आप सबसे साहसी संकेत हैं और आप राशि चक्र के यात्री हैं। धनु एक अग्नि संकेत है और यह आप में ऊर्जा को दर्शाता है। कई बार आप बेकाबू मोड में चले जाते हैं। आपकी उम्मीदें बहुत अधिक हैं और हो सकता है कि यह पानी के संकेतों से मेल न खा रहा हो। डेटिंग और प्यार के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय मार्च के महीनों के दौरान हो सकता है। मई और सितंबर।

मकर लव राशिफल 2019
आपके जैसा पृथ्वी चिन्ह एक पूर्णतावादी होगा। आप कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हैं और आप दूसरों से भी यही उम्मीद करते हैं। तो आप स्वाभाविक रूप से अपने पति या पत्नी से मांग करेंगे। आपको सच्चे और मेहनती लोग पसंद हैं। इस वर्ष के दौरान अप्रैल, जून और अक्टूबर का महीना प्रेम संबंधों के लिए बहुत महत्वपूर्ण समय हो सकता है।

कुंभ लव राशिफल 2019
आप एक हवाई संकेत हैं, नियंत्रण प्राप्त करना पसंद नहीं करते हैं। उच्च आशाएं और भविष्य आपका मार्गदर्शन कर रहे हैं। 2019 में डेटिंग और प्यार के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय मई, जुलाई और नवंबर है। आपको अपने साथी को समझने और खुश करने में बहुत सारे समायोजन करने पड़ सकते हैं। हवा की तरह, आप ऊंची उड़ान भरना पसंद कर सकते हैं और इससे आपके साथी को परेशान नहीं होना चाहिए।

मीन लव राशिफल 2019
जल चिन्ह होने के नाते, आपके दिमाग में बहुत सी चीजें छिपी होती हैं। मीन राशि में सबसे रहस्यमय संकेत है। आपको अपने साथी की तरह भावनात्मक और संवेदनशील होना चाहिए। कई बार अगर आपको उनका समर्थन नहीं मिला, तो आप दुखी हो सकते हैं। जून, अगस्त और दिसंबर में 2019 में प्रेम के मामलों के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय है।
 

Loading...
कमेंट करें
UakWx