comScore

Lenovo K10 Plus भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 10,999

Lenovo K10 Plus भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 10,999

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Lenovo ने भारत में अपना नया बजट-रेंज स्मार्टफोन Lenovo K10 Plus लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, भारतीय बाजार में इस फोन का सिर्फ 4GB वेरिएंट उपलब्ध होगा। इस फोन को इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा। यह फोन दो कलर वेरिएंट ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और ऑफर्स...

कीमत
Lenovo K10 Plus की कीमत 10,999 रुपए रखी गई है। Flipkart पर इस फोन की बिक्री के दौरान कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस फोन पर EMI ऑप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन पर एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल सकता है। फोन की बिक्री 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे Big Billion Days Sale इवेंट में ही शुरू होगी। इस दौरान Lenovo और Flipkart कई लॉन्च ऑफर्स भी देंगे।

स्पेसिफिकेशंस
डिस्प्ले

Lenovo K10 Plus में 6.22 इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जो कि वॉटरड्रॉप-नॉच के साथ आती है। यह डिस्प्ले 1080x2340 पिक्सल्स का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 87 प्रतिशत है।

कैमरा
फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर शामिल है। इसके अलावा सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम
4GB रैम के साथ आने वाले इस फोन में 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जरुरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ZUI 11 पर रन करेगा। इस स्मार्टफोन में Lenovo ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,050 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावाहै कि बैटरी 398 घंटे का स्टैंडबाय टाइम, 130 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 39 घंटे की कॉलिंग, 15 घंटे का वीडियो प्लेबैक प्रदान करेगी।

कमेंट करें
Kckpq