Xiaomi Mi 6X (Mi A2) के सेल्फी कैमरे से ली गई तस्वीरें आईं सामने

Mi 6X Selfie Teaser Shows Upcoming Xiaomi Phones Portrait Mode.
Xiaomi Mi 6X (Mi A2) के सेल्फी कैमरे से ली गई तस्वीरें आईं सामने
Xiaomi Mi 6X (Mi A2) के सेल्फी कैमरे से ली गई तस्वीरें आईं सामने

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Xiaomi Mi 6X को 25 अप्रैल को लॉन्च किया जाना है। इस फोन से चीन में पर्दा उठाया जाएगा। इस मिड-रेंज स्मार्टफोन में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप और एज टू एज डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। अब इस फोन का नया टीजर जारी हुआ है। इस बार शाओमी मी6एक्स (शाओमी मी ए2) के फ्रंट कैमरे से ली गई सेल्फी को सार्वजनिक किया गया है।

 

Image result for Xiaomi Mi 6X

 

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर गुरुवार को एक टीजर जारी किया। शाओमी ने जानकारी दी है कि यह शाओमी मी 6एक्स के सेल्फी कैमरे से ली गई तस्वीर है। बता दें कि इसी स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में Xiaomi Mi A2 के नाम से लाए जाने की उम्मीद है। टीज़र में 6 अलग सेल्फी शॉट नज़र आ रहे हैं जो अलग-अलग परिस्थितियों में सेल्फी कैमरे की क्षमता को दर्शाते हैं। टीजर के मुताबिक, इस मिड-रेंज स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

xiaomi

कयास हैं कि Xiaomi Mi 6X के फ्रंट पैनल पर सोनी आईएमएक्स376 इमेज सेंसर होगा जो एफ/2.2 अपर्चर और फ्रंट फ्लैश के साथ आएगा। रियर कैमरे की बात करें तो 20 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा डुअल कैमरा सेटअप में दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा।

 

Xiaomi Mi 6X या Xiaomi Mi A2 स्पेसिफिकेशन

 

Image result for Xiaomi Mi 6X

 

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi Mi 6X या Xiaomi Mi A2 में चीनी कंपनी ने 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। नए स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के अलावा एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित Xiaomi Mi 6X में 5.99 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। ऐसा लगता है कि इसमें 2910 एमएएच की बैटरी है और 7.3 मिलीमीटर वाले इस फोन का वज़न 165 ग्राम है।

Created On :   21 April 2018 6:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story