comScore

आधी रात को ट्रक ने मारी टक्कर एक मृत, दो गंभीर

आधी रात को ट्रक ने मारी टक्कर एक मृत, दो गंभीर

डिजिटल डेस्क, दमोह। ग्राम बरमासा से बांदकपुर शंकर भगवान के दर्शन करने पैदल जा रहे तीन लागों को अज्ञात ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई शेष दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तीनों युवक एक ही गांव के हैं और साथ ही घर से निकले थे। इस संबंध में बताया गया है कि तीसरे सावन सोमवार के पावन पर्व पर भोलेनाथ के दर्शन करने पैदल बांदकपुर जा रहे तीन यात्रियों में एक की सडक हादसे में मौत व दो यात्री घायल हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है ।

पीछे सें मारी ट्रक ने टक्कर 

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि जिले के देहात थाना क्षेत्र अंर्तगत कटनी-बांदकपुर मार्ग पर हुए सडक हादसे में एक की मौत व दो घायल हो जाने का  हादसा हुआ है । तीनों पैदल यात्री सागर नाका स्थित कौंरासा व बरमासा से  रविवार रात्रि करीब 11 : 00 बजे जयकारे लगाते हुए बांदकपुर भोले बाबा के दर्शन करने जा रहे थे. तभी रात करीब 2: 00 बजे  मिड-वे रेस्टोरेंट के सामने अज्ञात ट्रक ने तीनों को पीछे से टक्कर मार दी जिससे एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई ।

सुबह हुआ पोस्टमार्टम

टक्कर में पिंटू पटेल पिता काशीराम पटेल उम्र 25 वर्ष बरमासा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । वहीं राजकुमार पिता रामकिशन लोधी उम्र 18 वर्ष निवासी कौरासा एवं राहुल पिता मुन्ना राय उम्र 25 वर्ष निवासी कौरासा का दमोह जिला अस्पताल में इलाज जारी है । दोनों घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया था ।  सुबह चौकी प्रभारी जबलपुर नाका नीतू खटीक,आरक्षक तुलसी पटैल ने पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाया । घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है । उनके आने के बाद परिजनों को शव पंचनामा कर सौप दिया जाएगा।

Loading...
कमेंट करें
fGIFP