comScore

बच्चा चोरी के शक में विक्षिप्त की पिटाई,जख्मों पर नमक और मिर्च भी मला   

बच्चा चोरी के शक में विक्षिप्त की पिटाई,जख्मों पर नमक और मिर्च भी मला   

डिजिटल डेस्क,सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत डिलौरा बायपास में शुक्रवार की दोपहर बच्चा चोरी के शक में उग्र भीड़ ने 40 वर्षीय एक विक्षिप्त की पेड़ से बांध कर बेदम पिटाई की। उसका मुंडन कर दिया गया और कपड़े फाड़ डाले गए। इतना ही नहीं उसके जख्मों में नमक और मिर्च भी मला गया। घटना की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने विक्षिप्त को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। 

2 आरोपी गिरफ्तार, 10 अन्य की तलाश  

पुलिस ने बताया कि इस संदर्भ में मौके से उदित यादव उर्फ छोटू और बादल चतुर्वेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि घटना के संबंध में वायरल हुए वीडियो के आधार पर अन्य अज्ञात आरोपियों को चिन्हित करते हुए तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि डॉयल-100 को इस आशय की खबर मिली कि लगभग 200 से ज्यादा लोगों की भीड़ टिकुरिया टोला बायपास में किसी एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं, उसे पेड़ से बांध कर रखा गया है। खबर पर मौके पर पहुंची उस वक्त डॉयल-100 में प्रधान आरक्षक और पायलट धीरेन्द्र पाठक थे। उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त बल बुलाया गया। विक्षिप्त का मेडिकल भी कराया गया है। इस मामले में 2 नामजद आरोपियों के अलावा 10 अन्य अज्ञात के विरुद्ध कोलगवां थाने में आईपीसी की धारा-147,  294,323 और 506 के तहत अपराध कायम किया गया है। घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज से अन्य आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया जाएगा।  

ऐसा पहली बार नहीं 

उल्लेखनीय है,बच्चा चोरी के शक में किसी विक्षिप्त के साथ सरेआम मारपीट का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले  23 अगस्त को रामनगर थाना क्षेत्र के देवराज नगर में 25 साल के एक विक्षिप्त युवक को पकड़ कर उग्र भीड़ ने बेदम पिटाई की थी। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की थी।  
 

कमेंट करें
D3YWO