comScore

OnePlus 7 के नए वेरिएंट की 15 जुलाई से होगी बिक्री, जानें कीमत और ऑफर्स

OnePlus 7 के नए वेरिएंट की 15 जुलाई से होगी बिक्री, जानें कीमत और ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रीमियम स्मार्टफोन्स मेकर OnePlus ने अपने दो फ्लैगशिप हैंडसेट OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को मई माह में भारत में लॉन्च किया था। इसमें से कंपनी ने OnePlus 7 का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है, जिसकी बिक्री 15 जुलाई से शुरु होगी। कंपनी ने हाल ही में इस स्मार्टफोन के 6GB रैम वेरियंट को मिरर ब्लू कलर में उपलब्ध कराने की घोषणा की है। आपको बता दें कि अब तक यह हैंडसेट 6GB रैम वेरियंट मिरर ग्रे कलर और 8GB रैम वेरियंट रेड और मिरर ग्रे कलर में उपलब्ध था।

पेज हुआ लाइव
कंपनी के अनुसार OnePlus 7 के नए वेरियंट को ऐमजॉन प्राइम डे सेल के दौरान पेश किया जाएगा। इसके लिए अभी से अलग पेज भी लाइव कर दिया गया है जहां नोटिफाई मी का ऑप्शन दिखाई दे रहा है। इस स्मार्टफोन को रात 12 बजे अमेजन प्राइम सेल के दौरान लाइव किया जाएगा।  

कीमत
वहीं OnePlus 7 दो वेरियंट में उपलब्ध है। इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 32,999 रुपए व 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 37,999 रुपए है।

ऑफर्स
OnePlus 7 के नए वेरिएंट की बिक्री के दौरान एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को 1750 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इस सेल में OnePlus 7 Pro भी उपलब्ध होगा। इस दौरान इस फोन पर 3500 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

OnePlus 7 में 6.41 इंच की फुल एचडी प्लस ऑप्टिक ऐमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो कि वॉटरड्रॉप नॉच के साथ है। यह डिस्प्ले 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इसकी डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिला ग्लास 6 की सुरक्षा दी गई है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 48 मेगापिक्सल सोनी IMX586 सेंसर व सेकंडरी 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 सेंसर दिया गया है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
OnePlus 7 भी ऐंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड oxygenOS ओएस पर रन करता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 640 जीपीयू है।

कनेक्टिविटी
कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE,वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, NFC, GPS/A-GPS और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। 

बैटरी
इस स्मार्टफोन में पावर के लिए कंपनी ने 3,700mAh की बैटरी दी है, जो 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कमेंट करें
UgPuT