Google Pixel 3a XL की तस्वीर हुई लीक, जानें फीचर्स

Pictures of Google Pixel 3a XL leaked, Learn the Leak Features
Google Pixel 3a XL की तस्वीर हुई लीक, जानें फीचर्स
Google Pixel 3a XL की तस्वीर हुई लीक, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी Google जल्द अपने लेटेस्टे Pixel स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी। लगातार चर्चा में रहने वाले इन स्मार्टफोन को Pixel 3a और Pixel 3a XL बताया जा रहा है। यही नहीं इन दोनों स्मार्टफोन के लीक फीचर्स भी सामने आ चुके हैं। हाल ही में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने टीजर जारी कर दिया है, साथ ही इस बात की जानकारी दी है कि 8 मई को नए Pixel पेश किए जाएंगे। 

मालूम हो कि Google की डेवेलपर कॉन्फ्रेंस Google I/O की शुरुआत 7 मई से होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इसी दौरान अपने नए Pixel स्मार्टफोन्स का ऐलान कर सकती है।

यहां देखा गया स्मार्टफोन
एक रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के ओहायो शहर के Best Buy स्टोर में Google Pixel 3A XL देखा गया है। इस स्मार्टफोन के बॉक्स की तस्वीर भी लीक हुई है जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। रिपोर्ट में कह गया है कि यहां पर Pixel 3a XL के दो कलर वेरिएंट्स – Purple-ish और Just Black रखे गए गए हैं। हालांकि इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 

लीक हुए थे फीचर्स
इससे पहले लीक हुई जानकारी में सामने आया था कि गूगल 5.6 इंच स्क्रीन के साथ Pixel 3a व 6 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ Pixel 3a XL को लॉन्च कर सकती है। इन्हें काले और सफेद रंग के विकल्प में उपलब्ध किए जाने की उम्मीद भी इस रिपोर्ट में जताई गई थी। बात करें कैमरे की तो इसके रियर में 12MP का कैमरा और सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया जाएगा। पावर के लिए Pixel 3a में 3,000mAh क्षमता की बैटरी मिलेगी वहीं Pixel 3a XL वेरिएंट में 3,700mAh क्षमता की बैटरी मिलने की उम्मीद है। 

वीडियो में किया ये दावा
YouTube पर भी Google Pixel 3a और Pixel 3a XL का एक रिटेल पैकेज अपलोड हुआ था। इस वीडियो में दावा किया गया है कि Pixel 3A में 64GB इंटर्नल मेमोरी का एक वेरिएंट होगा और Pixel 3A XL में भी इतनी ही मेमोरी वाला एक वेरिएंट होगा। लीक रिपोर्ट के अनुसार Google Pixel 3a और Pixel 3a XL के प्रॉसेसर फ्लैगशिप नहीं होंगे। हालांकि इनमें Qualcomm का ही प्रॉसेसर दिया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक Pixel 3a की कीमत 399 अमरीकी डॉलर (लगभग 27 हजार 700 रुपए) व Pixel 3a XL को 479 अमरीकी डॉलर (लगभग 33 हजार रुपए) के आसपास हो सकती है।

Created On :   4 May 2019 7:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story