comScore

Realme X2 Pro दिसंबर में होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Realme X2 Pro दिसंबर में होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत में अपना नया स्मार्टफोन Realme X2 Pro साल के अंत में लॉन्च करेगी। हाल ही में रियलमी के सीईओ माधव शेठ ने ट्वीट करके इस फोन के लॉन्च की जानकारी दी है। जिसके अनुसार इस हैंडसेट को दिसंबर माह में लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी का फ्लैगशिप फोन होगा, जिसकी कीमत करीब 30 हजार रुपए के आसपास हो सकती है। 

आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Realme X2 Pro में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाना कंफर्म किया था। खास बात यह है कि इसमें 20x जूम भी दिया जाएगा। वहीं इस फोन की कई लीक जानकारियां भी सामने आई हैं।  

खास होगा कैमरा
Realme ने बीते दिनों अपने टीजर में एक स्केच शेयर किया था, जिसे देखकर पता चलता है कि इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। यह सेटअप रियर पैनल पर बीच में दिया जाएगा। इस फोन में एक 115 डिग्री वाइड ऐंगल लेंस, एक टेलिफोटो लेंस और एक पोर्ट्रेट लेंस दिया जाएगा। इस कैमरा से 2.5cm तक सुपर मैक्रो फोटो भी क्लिक किए जा सकेंगे।

क्वॉड कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल के अलावा दूसरा 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर भी दिया जाएगा। जबकि सेल्फी के लिए 16  का मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा।

कंपनी के अनुसार इस फोन में Realme X2 Pro में Dolby Atmos और सर्टिफाइड Hi-res साउंड क्वॉलिटी सपोर्ट के साथ ड्युल स्टीरियो स्पीकर्स मिलेंगे। रियलमी का कहना है कि इसके प्राइस सेगमेंट में 64 मेगारपिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप और 20x जूम सपोर्ट के साथ यूजर्स को मिलने वाला यह पहला फोन होगा।

फास्ट चार्जिंग    
इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी।  इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। वहीं पावर के लिए 3,900mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 50W सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इस फोन में होगीलेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया जाएगा। 

कमेंट करें
lNyRx