पंच होल डिस्प्ले के साथ जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy A60

पंच होल डिस्प्ले के साथ जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy A60

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने अपनी A सीरीज के तहत इस वर्ष लगातार कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। शानदार फीचर्स के साथ आने वाले इस सीरीज के फोन में जल्द ही एक और नाम जुड़ने जा रहा है। यह फोन है Galaxy A60, हाल ही में यह फोन चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना पर नजर आया है। माना जा रहा है कि इस फोन को कंपनी लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन की कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आई हैं।

कीमत
बता दें कि कंपनी ने हाल ही में इसी सीरीज में Galaxy A70 लॉन्च किया है। वहीं आने वाला Galaxy A60 पहला फोन होगा, जिसमें पंच होल या इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दिया जाएगा। आपको बता दें कि यह डिजाइन गैलेक्सी S10 और S10e में दिया गया है। माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 30,000 रुपए के आस-पास हो सकती है।

डिस्प्ले/ कैमरा
लीक जानकारी के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दी जाएगी। बता करें कैमरे की तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इनमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिए जाने की बात कही जा रही है। 

रैम/ रोम/ प्रोसेसर/ बैटरी
इस फोन को दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 6GB और 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। इस फोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोससर दिया जा सकता है। Galaxy A60 में 4500mAh लीथियम आयरन बैटरी दी जाएगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। 

Created On :   18 April 2019 3:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story