Samsung Galaxy S10 Lite जल्द हो सकता है लॉन्च, यहां हुआ लिस्ट

Samsung Galaxy S10 Lite can be launched soon, know leak features
Samsung Galaxy S10 Lite जल्द हो सकता है लॉन्च, यहां हुआ लिस्ट
Samsung Galaxy S10 Lite जल्द हो सकता है लॉन्च, यहां हुआ लिस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung जल्द ही अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy S10 के नए वेरिएंट को लॉन्च करेगी। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी एक नए हैंडसेट पर काम कर रही है। माना जा रहा है कि ये फोन Galaxy S10 Lite है। काफी समय से इस स्मार्टफोन से जुड़े लीक्स सामने आ रहे हैं, जिससे इस फोन के बारे में काफी जानकारी मिलती है।

हाल ही में इस डिवाइस को Geekbench पर स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-G770F है। हालांकि यहां इस फोन का नाम नहीं दिया गया है। Geekbench लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन को 8 GB रैम दी गई है। Geekbench पर इस फोन को सिंगल कोर में 742 और मल्टी-कोर टेस्ट में 2604 स्कोर मिले हैं। 

संभावित फीचर्स
Galaxy S10 Lite में 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। बात करें कैमरे की तो इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। जकि फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल दिया जा सकता है।

इस फोन में 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। आवश्यकता पड़ने पर जामाइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसकी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकेगा। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर काम करेगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 
 

  
 

Created On :   31 Oct 2019 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story