comScore

आरएसएस प्रचारक से पुलिस ने की मारपीट, थाने में बवाल

आरएसएस प्रचारक से पुलिस ने की मारपीट, थाने में बवाल

डिजिटल डेस्क,कटनी। राष्ट्रीय स्वयं सेवक के नगर प्रचारक के साथ एनकेजे पुलिस द्वारा बर्बरता पूर्वक मारपीट की गई जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। खबर लगते ही विधायक, महापौर सहित आरएसएस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता थाने में जमा हो गए और जमकर बवाल मचाया। थाने में मौजूद भीड़ ने  एनकेजे प्रभारी अनिल काकड़े के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की और कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई करने का आश्वासन देकर लोगों का गुस्सा शांत कराया।

थाने लाकर प्रचारक को पीटा

जानकारी अनुसार नगर प्रचारक गोविंद ठाकुर गुरुवार की रात लगभग साढ़े 8 बजे एनकेजे थानंातर्गत दुर्गा चौक के समीप खड़े थे। इसी दौरान पेट्रोलिंग पर निकले थाना प्रभारी अनिल काकड़े ने साइकिल किनारे खड़ी करने की बात कही और अभद्रता करने लगे। नगर प्रचारक द्वारा यह कहने पर कि वे अपराधी नहीं है, थाना प्रभारी भड़क उठे और गोविंद ठाकुर को लेकर थाने पहुंचे जहां उनके साथ जमकर मारपीट की गई। पुलिस द्वारा बर्बरता से की गई मारपीट में नगर प्रचारक के कपड़े भी फट गए। 

पनपा आक्रोश, देर तक हुआ हंगामा

सूचना मिलते ही विधायक संदीप जायसवाल, महापौर शशांक श्रीवास्तव, विभाग प्रचारक उमेश कुमार व संघ के ही दीपक टंडन सहित भारी संख्या में आरएसएस के कार्यकर्ता थाने में जमा हो गए। कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों द्वारा थाना प्रभारी के खिलाफ देर तक नारे बाजी की गई। थाने में बवाल की खबर मिलते ही सीएसपी एमपी प्रजापति, टीआई शैलेष मिश्रा, कुठला थाना प्रभारी विपिन सिंह, माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराने की कोशिश की।

लाइन अटैच हुए थाना प्रभारी

पुलिस अधिकारियों की समझाइस के बाद भी कार्यकर्ता थाना प्रभारी अनिल काकड़े के विरुद्ध कार्रवाई पर अड़े रहे। आखिरकार पुलिस अधिकारियों ने थाना प्रभारी को लाइन अटैच करने की कार्रवाई की और पीडि़त को मुलाहजे के लिए अस्पताल भेजा। अधिकारियों द्वारा थाना प्रभारी के विरुद्ध कार्रवाई के आश्वासन के बाद कार्यकर्ताओं का आक्रोश शांत हुआ।
 

कमेंट करें
P7vYL