comScore

झांसीघाट पुल से नर्मदा नदी में गिरी कार, सवारों को ग्रामीणों ने निकाला बाहर

झांसीघाट पुल से नर्मदा नदी में गिरी कार, सवारों को ग्रामीणों ने निकाला बाहर


डिजिटल डेस्क नरसिंहपुर । गोटेगांव से जबलपुर रोड झांसीघाट के समीप नर्मदा नदी पर बने पुल से एक कार सीघी नदी में गिर गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए कार और उसमें सवार तीन लोगों को बाहर निकाल लिया। बताया जाता है कि यदि ग्रामीण समय रहते मदद के लिए आगे नहीं आते तो कार नदी में समा जाती।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर से नरसिंहपुर तरफ जा रही थी कार क्रमांक एमपी 20 सीएच 6741 झांसीघाट पहुंची, इसमें सवार लोगों ने गाड़ी से नीचे उतरकर नर्मदाजी का पूजन-अर्चन किया इसके बाद जैसे वे गाड़ी लेकर रवाना हो रहे थे कि अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। रविवार को दोपहर दो बजे के आसपास हुई इस घटना को देख रहे  ग्राम के लोगों ने सक्रियता दिखाते हुए रस्से की सहायता से कार और उसमें सवार तीन लोगों को बाहर निकाला।
बताया गया है कि नदी में डोंगी चला रहे लोगों ने कार के नदी में गिरते ही कार का पीछे का कांच तोड़कर उसमें सवार लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद काफी दूर बह गई कार को रस्से की सहायता से बाहर निकाला। कार में सवार लोगों के नाम किशोरीलाल पिता शिब्बूलाल कुशवाहा 32 वर्ष निवासी कटनी, शशांक पिता महेश गुप्ता 30 वर्ष  कटनी एवं अभिषेक पिता महेश कुमार सेंगर सुतलाई कटंगी रोड जबलपुर है।

कमेंट करें
zvoH8