comScore

Vivo iQOO Neo का नया 4GB वेरिएंट TENAA पर हुआ लिस्ट

Vivo iQOO Neo का नया 4GB वेरिएंट TENAA पर हुआ लिस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Vivo ने घरेलू बाजार में Vivo iQOO Neo स्मार्टफोन को इसी साल अप्रैल माह में 6GB और 8GB रैम के साथ लॉन्च किया था। वहीं, अब यह फोन चीनी सर्टिफिकेशन्स साइट TENAA पर 4GB रैम वेरिएंट के साथ लिस्ट किया गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस फोन को कम कीमत में भी उपलब्ध कराने की तैयारी में है।

कीमत
इस नए वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 मोबाइस प्रोसेसर दिया जा सकता है। बात करें कीमत की तो  Vivo iQOO Neo के 6GB रैम 64GB स्टोरेज वेरिएंट की चीनी बाजार में कीमत CNY 1,798 (लगभग  18,000 रुपए) है। वहीं इसके नए वेरिएंट को CNY 1,500 (लगभग 15,000 रुपए) की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

लीक स्पेसिफिकेशन
लीक हुई जानकारी के अनुसार, Vivo iQOO Neo में 6.53 इंच का FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है, जो कि वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आएगी। इस फोन में सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। 

फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन के प्रोसेसर की स्पीड 2.65 गीगाहर्ट्ज दी जा सकती है। फोन में 4D गेम शॉक 2.0 एंटी-ब्लू लाइट आई प्रोटेक्शन, टच एक्सीलरेशन जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। 

Vivo iQOO Neo स्पेसिफिकेशन्स
चीनी में लॉन्च हुए Vivo iQOO Neo में 6.38-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2340×1080 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4500 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 22.5 वॉट से लैस है। 

फोटोग्राफी के निए फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है और इसमें स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दिया गया है। इस ऑक्टा-कोर प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2 गीगाहर्ट्ज है। इस फोन में एआई असिस्टेंट के लिए अलग बटन है जो कि Vivo के Jovi असिस्टेंट के लिए है।

कमेंट करें
UC7So