comScore

Vivo S1 भारत में हुआ लॉन्च, इस वेरिएंट की बिक्री आज

Vivo S1 भारत में हुआ लॉन्च, इस वेरिएंट की बिक्री आज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने भारत में अपनी 'S' सीरीज के नए हैंडसेट Vivo S1 को लॉन्च कर दिया है। ट्रिपल रियर कैमरे वाले इस स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट में पेश किया गया है। यह फोन स्कायलाइन ब्लू और डायमंड ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। बता दें कि इस फोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, वहीं इसी साल मार्च में इस फोन को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था। कितना खास है ये स्मार्टफोन आइए जानते हैं...

कीमत और लॉन्च ऑफर्स
Vivo S1 की कीमत अलग अलग वेरिएंट के तहत ततय की गई है। इसके 4GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,990 रुपए है। 6GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट 18,990 रुपए में उपलब्ध होगा। इसके अलावा टॉप वेरिएंट में 6GB रैम व 128GB स्टोरेज मिलेगी। इस वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपए है। इसके शुरुआती वेरिएंट की बिक्री आज से शुरु होगी।

यदि आप Vivo S1 स्मार्टफोन को खरीदने के लिए एचडीएफसी बैंक के कार्ड को इस्तेमाल करते हैं तो आपको 7.5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इस फोन की बिक्री ऑफलाइन मार्केट में भी होगी।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Vivo S1 में 6.38 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो कि वाटरड्रॉप नॉच के साथ है। यह डिस्प्ले 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।वहीं फोन का रियर पैनल ग्लॉसी फिनिश के साथ दिया गया है। 

कैमरा
इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें f/ 1.78 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। वहीं f/ 2.2 अपर्चर के साथ दूसरा वाइड-एंगल लेंस वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। जबकि f/ 2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया गयाा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में f/ 2.0 अपर्चर वाला 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
Vivo S1 एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच OS9 पर रन करता है। इस हैंडसेट में मीडियाटेक हीलियो P65 प्रोसेसर दिया गया है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में कंपनी ने 4,500 एमएएच की बैटरी दी है।
 

कमेंट करें
xe9sT