comScore

दमोह : मां के उम्र की महिला को लेडी दारोगा ने पीटा

दमोह : मां के उम्र की महिला को लेडी दारोगा ने पीटा

डिजिटल डेस्क, दमोह। एक लेडी सब इंस्पेक्टर पर वर्दी का नशा कुछ इस कदर छाया कि वह कानून को हाथ में ले बैठी। मां की उम्र की महिला के बाल पकड़ कर डंडे से पीटा। महिला का जुर्म बस इतना था कि वह अपन घर बचाने के लिए पंचायत की सड़क बनाने का एक जगह बैठकर विरोध कर रही थी। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि दारोगा अचानक हमलावर हो गई। हैरानी की बात यह है कि दारोगा अब बचाव में महिला पर ही हमला करने का आरोप मढ़ रही है। महिला से मारपीट को लेकर सरपंच से महिला दारोगा की सांठगांठ के भी आरोप लग रहे हैं। वीडियो वायरल हुआ तो मामला सुर्खियो में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश देते हुए एसडीओपी को जाँच सौंपी है।

प्राप्त जानकारी  अनुसार जपं दमोह ग्राम पंचायत अर्थ खेड़ा में ग्राम पंचायत द्वारा सड़क का निर्माण किया जा रहा है और वहीं पर रहने वाली लोधी समाज की एक महिला गेंदा बाई पत्नी धन सिंह लोधी 45 वर्ष का घर आने के कारण वह इस निर्माण पर विरोध जता रही थी। इसी बात को लेकर उसका विवाद ग्राम के सरपंच मोहन व राम सिंह से हो गया था, जिसे लेकर उन्होंने इमलिया चौकी प्रभारी को फोन से इस बात की सूचना दी जिस पर उपनिरीक्षक सविता रजक पुलिस बल के साथ ग्राम अर्थ खेड़ा पहुंची और उक्त महिला के बाल पकड़ उसके साथ मारपीट कर दी। इस दौरान महिला को बचाने के दौरान उसके बेटे गोलू सिंह लोधी के साथ भी आरोपियों ने मारपीट कर दी,  जिससे वह भी घायल हो गया। घटना उपरंात घायल महिला एवं उसके बेटे को  इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गय, जहां पर उसका इलाज किया गया।

दारोगा पर एफआईआर की मांग
मामला सुर्खियों में आया तो कांग्रेस विधायक राहुल सिंह ने पुलिस अधीक्षक से इस मामले में बात की और जांच कराकर आरोपी महिला दारोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की।

जांच रिपोर्ट आने के उपरांत कार्रवाई

मामले की जांच एसडीओपी तेंदूखेड़ा अशोक चौरसिया को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के उपरांत यह किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई की जाएगी। है।
विवेक कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक

कमेंट करें
WAzQV