राष्ट्रीय: जयपुर के जमवा रामगढ़ में दर्दनाक हादसा, चार की मौत, 9 घायल

जयपुर के जमवा रामगढ़ में दर्दनाक हादसा, चार की मौत, 9 घायल
जयपुर के जमवा रामगढ़ में दौसा मनोहरपुर हाईवे पर एक बोलेरो और थार में जोरदार भिड़ंत हुई है। इस हादसे में मौके पर चार लोगों की मौत हो गई है और नौ लोग घायल बताए जा रहे हैं।

जयपुर, 16 मई (आईएएनएस)। जयपुर के जमवा रामगढ़ में दौसा मनोहरपुर हाईवे पर एक बोलेरो और थार में जोरदार भिड़ंत हुई है। इस हादसे में मौके पर चार लोगों की मौत हो गई है और नौ लोग घायल बताए जा रहे हैं।

बोलेरो और थार के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियां चकनाचूर हो गई। हादसे में घायल सभी 9 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। जिसके चलते लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटवाकर बाधित यातायात को सुचारू रूप से चालू करवाया। घटना स्थल पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई थी

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 May 2024 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story