राष्ट्रीय: आडवाणी को भारत रत्न घोषित करने पर बोली बेटी प्रतिभा आडवाणी, 'दादा बहुत खुश हैं...'

आडवाणी को भारत रत्न घोषित करने पर बोली बेटी प्रतिभा आडवाणी, दादा बहुत खुश हैं...
भाजपा के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने की घोषणा पर खुशी जाहिर करते हुए उनकी बेटी प्रतिभा आडवाणी ने कहा कि दादा (लालकृष्ण आडवाणी) को देश का सर्वोच्च सम्मान मिलने पर उन्हें और उनके पूरे परिवार को बहुत खुशी है।

नई दिल्ली, 3 फरवरी (आईएएनएस)। भाजपा के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने की घोषणा पर खुशी जाहिर करते हुए उनकी बेटी प्रतिभा आडवाणी ने कहा कि दादा (लालकृष्ण आडवाणी) को देश का सर्वोच्च सम्मान मिलने पर उन्हें और उनके पूरे परिवार को बहुत खुशी है।

प्रतिभा आडवाणी ने यह भी बताया कि दादा (लालकृष्ण आडवाणी) ने भी भारत रत्न दिए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश की जनता को धन्यवाद कहा है।

प्रतिभा आडवाणी ने दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्हें और उनके पूरे परिवार को बहुत खुशी है कि दादा (लालकृष्ण आडवाणी) को देश का सर्वोच्च सम्मान मिला है। उन्होंने भारत रत्न मिलने पर आडवाणी की प्रतिक्रिया के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने जब इसके बारे में दादा को बताया तो वे बहुत खुश हुए और उन्होंने यही कहा कि उन्होंने (लालकृष्ण आडवाणी) अपना पूरा जीवन देश की सेवा में लगा दिया। इसके लिए (भारत रत्न) वे बहुत शुक्रगुजार हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं देश की जनता का धन्यवाद करते हैं कि जीवन के इस पड़ाव पर उन्हें देश के सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित किया गया है।

इस मौके पर भावुक होते हुए प्रतिभा आडवाणी ने अपनी मां को भी याद करते हुए कहा कि आज के दिन उन्हें सबसे ज्यादा अपनी मां की याद आ रही है, जिनका दादा (लालकृष्ण आडवाणी) के निजी और राजनीतिक, दोनों ही जीवन में बहुत बड़ा और महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Feb 2024 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story