राष्ट्रीय: अशोक चव्हाण हुए भाजपा में शामिल ()

अशोक चव्हाण हुए भाजपा में शामिल ()
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण मंगलवार को औपचारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। अब वो भाजपा के साथ अपनी नई राजनीतिक पारी की शुरुआत करेंगे।

मुंबई, 13 फरवरी (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण मंगलवार को औपचारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। अब वो भाजपा के साथ अपनी नई राजनीतिक पारी की शुरुआत करेंगे।

मंगलवार दोपहर राज्य पार्टी मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले, उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस, मुंबई प्रमुख आशीष शेलार और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने 66 वर्षीय चव्हाण का भाजपा में गर्मजोशी से स्वागत किया।

भाजपा कार्यालय में चव्हाण का स्वागत करने के लिए प्रवीण दरेकर, गिरीश महाजन, हर्षवर्द्धन पाटिल जैसे अन्य वरिष्ठ भी मौजूद थे।

उनके गृह नगर नांदेड़ में भाजपा कार्यालय के बाहर सभा और जश्न के बीच बावनकुले ने सदस्यता फॉर्म पर हस्ताक्षर करा कर उन्हें आधिकारिक तौर पर भाजपा में शामिल कर लिया।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए चव्हाण ने कहा कि वह अब से भाजपा के साथ अपने राजनीतिक करियर का एक नया अध्याय शुरू करेंगे।

दो बार के पूर्व सीएम को महाराष्ट्र से राज्यसभा के लिए भाजपा उम्मीदवार के रूप में नामित किए जाने की संभावना है।

सोमवार को, चव्हाण ने अचानक कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी, जिसके साथ वह 40 वर्षों से अधिक समय से जुड़े हुए थे, और भोकर से मौजूदा विधायक भी थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Feb 2024 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story