क्रिकेट: आईपीएल के पूरे शेड्यूल का ऐलान, चेपॉक में खेला जाएगा फाइनल

आईपीएल के पूरे शेड्यूल का ऐलान, चेपॉक में खेला जाएगा फाइनल
आईपीएल 2024 के बचे हुए शेड्यूल का ऐलान कर दिया गया है। आईपीएल 2024 के प्लेऑफ 21 मई से 24 मई के बीच अहमदाबाद और चेन्नई में होंगे, जबकि फाइनल 26 मई को चेपॉक में खेला जाएगा।

नई दिल्ली, 25 मार्च (आईएएनएस)। आईपीएल 2024 के बचे हुए शेड्यूल का ऐलान कर दिया गया है। आईपीएल 2024 के प्लेऑफ 21 मई से 24 मई के बीच अहमदाबाद और चेन्नई में होंगे, जबकि फाइनल 26 मई को चेपॉक में खेला जाएगा।

बीसीसीआई की तरफ से यह ऐलान सोमवार यानी आज किया गया है। भारत में इस साल होने वाले लोकसभा चुनावों के चलते बीसीसीआई ने पहले सिर्फ 17 दिनों के शेड्यूल का ऐलान किया था। इस दौरान 7 अप्रैल तक लीग के कुल 21 मैच खेले जाने हैं।

सोमवार को जारी कार्यक्रम के शेष भाग के अनुसार, क्वालीफायर 1 और एलिमिनेटर मैच 21 और 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे। जबकि दूसरा क्वालीफायर और लीग का फाइनल मुकाबला क्रमश: 24 और 26 मई को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 March 2024 12:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story