संस्कृति: लव बियोंड लेबल आपके वैलेंटाइन डे के लिए ट्रेंडिंग लुक

लव बियोंड लेबल  आपके वैलेंटाइन डे के लिए ट्रेंडिंग लुक
वेलेंटाइन डे एक ऐसा दिन है, जब लोग परिवारों, प्यारे दोस्तों और साथियों सहित सभी के साथ आधुनिक प्रेम का जश्‍न मनाते हैं।

नई दिल्ली, 13 फरवरी (आईएएनएस)। वेलेंटाइन डे एक ऐसा दिन है, जब लोग परिवारों, प्यारे दोस्तों और साथियों सहित सभी के साथ आधुनिक प्रेम का जश्‍न मनाते हैं।

किसी प्रियजन को उपहार देना उसके प्रति आपका प्यार और परवाह दिखाता है। अगर आप अपने साथी के साथ एक रोमांटिक डेट की योजना बना रहे हैं तो हम यहां आपको कुछ ऑप्शन दे रहे हैं, जिससे आप अपना वेलेंटाइन डे खास बना सकते हैं।

मिंत्रा में क्रिएटिव्स एंड क्यूरेशन की निदेशक अपराजिता सेनगुप्ता आपके इस वेलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए यहां कुछ ऑप्शन दे रही है।

बार्डोट मिनी ड्रेस: बार्डोट मिनी ड्रेस आपके जीवन की विशेष महिला या उस दोस्त के लिए सर्वोत्कृष्ट उपहार विकल्प के रूप में उभरती है। बार्डोट मिनी ड्रेस अपनी फिटेड बॉडीस और स्‍मार्ट नेकलाइन के साथ खास महसूस कराती है। जो इसे एक रोमांटिक शाम या डे पार्टी के लिए एकदम सही ड्रेस है।

हर एक की पसंद के अनुरूप कई रंगों में यह ड्रेस उपलब्ध हैं, यह ड्रेस स्टाइलिश होने के साथ आपको आरामदायक महसूस कराती है।

बॉडीकॉन स्कर्ट: सभी साइज के लिए बॉडीकॉन स्कर्ट आपको स्‍मार्ट लुक देने के साथ सुंदर दिखाती है। कोको चैनल के प्रतिष्ठित फॉर्म-फिटिंग निट के डिजाइनों की तरह आत्मविश्‍वास के साथ आपको सुंदर दिखाने का वादा करती है।

बॉडीकॉन स्कर्ट को क्‍लासी लुक देने के लिए इसे आप स्वेटर और स्नीकर्स के साथ कैजुअली स्टाइल कर सकते हैं। इसे साथ ही ब्लेजर और स्टेटमेंट एक्सेसरीज के साथ जोड़ा जा सकता है।

साटन रैप ड्रेस: साटन रैप ड्रेस जो दशकों से रेड कार्पेट और फिल्म स्क्रीन की शोभा बढ़ा रही है। अपनी डिजाइन के लिए फेमस यह ड्रेस एक शानदार अनुभव देती है। यह सभी प्रकार के साइज में फिट होने के लिए डिजाइन की गई है। इसका आकर्षक डिजाइन इसे वा-वा-वूम फैक्टर देता है।

एक रोमांटिक डिनर डेट के लिए स्टेटमेंट एक्सेसरीज के साथ या आरामदायक और स्टाइलिश लुक के लिए बड़े आकार के स्वेटर और बूट्स के साथ इसे जोड़ा जा सकता है। कैजुअल लड़कियों के डे आउट के लिए यह बेेहतरीन पसंद हैै। एक साटन रैप ड्रेस आपके दिन को खास बना सकती है।

हल्के शैकेट: इस वैलेंटाइन डे पर आप आकर्षक हल्के शैकेट देकर अपने प्रिय को आश्चर्यचकित कर सकते हैं। इसे हर मौसम में पहना जा सकता है। यह हर खास दिन को और खास बना देता है। इसे एक स्मार्ट-कैजुअल डिनर,ब्रंच, दोपहर के पिकनिक के लिए अलग तरीके से स्‍टाइल किया जा सकता है। आप इसे ओपन रखने के साथ इसे केवल एक बटन लगाकर भी पहन सकते हैं। दिन के समय आप इसकी स्‍लीव को रोल कर सकते है, जिससे यह स्टाइलिश हो जाएगी। आकर्षण दिखने के लिए आप बेज रंग के साथ गहरे रंगों का भी चयन कर सकते है।

ओल्ड-मनी पोलो : अपने क्रिस्प कॉलर और हवादार कपड़े के साथ ओल्ड-मनी पोलो से बेहतर कुुछ नहीं है। इसके लिए रेयर रैबिट या रोडस्टर जैसे ब्रांडों का विकल्प चुन सकता है। इसमें लाइनों के साथ क्लासिक रंगों (नेवी, सफेद, या पेस्टल रंग) को चुना जा सकता है। वहीं आरामदायक कपड़े में पोलो टी-शर्ट को भी शामिल किया जा सकता है।

ओल्ड-मनी पोलो एक बेहतरीन वेलेंटाइन डे उपहार है, जो आपके विचार और टेस्‍ट को दिखाता है।

रिलैक्स्ड फिट जींस: रिलैक्स्ड फिट जींस अलमारी में सबसे जरूरी चीजों में से एक है। जो आरामदायक होने के साथ आपको स्टाइलिश लुक देती है। यह आपको एक खास अनुभव देती है।

यह आरामदायक रिलैक्स्ड फिट जींस मूवी नाइट्स, रोमांचक सप्ताहांत या डेट के लिए बिल्कुल सही उपहार है। जो आपके प्रियजन को अपने फैशनेबल बनाने में मदद करता है।

प्रिटेंड बांधाना: प्रिटेंड बांधाना आपके प्यारे साथी के प्रति प्यार दिखाने का बेहतरीन अवसर है। विभिन्न प्रकार के पैटर्न के साथ, ये आपके व्यक्तित्व को चमकाते हैं। चाहे वह दैनिक सैर के लिए हो, मजेदार फोटो सेशन के लिए हो, या रोजमर्रा के रोमांच के लिए हो, ये बांधाना आरामदायक होने के साथ-साथ उन्हें सुपर क्यूट भी दिखाएंगा।

साथ ही, ये बांधाना विभिन्न आकारों और मेटीरियल में आते हैं यह आपके हर प्यारे दोस्त के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं।

उपरोक्‍त चीजें आपको अपने प्रियजनों के लिए सही ट्रेंडी उपहार ढूंढने में मदद करती है। जो उनके इस वेलेंटाइन डे को खास बनाने के साथ उन्‍हें बेहतर लुक देगी। आइए, इन फैशन रुझानों की ओर ध्‍यान दें और इस वैलेंटाइन डे को बेहतर बनाएं। यह सभी ऑप्शन हर तरह की डिमांड को पूरा करते हैंं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Feb 2024 3:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story