बॉलीवुड: मधुबाला पर बायोपिक बनाने जा रही हैं 'डार्लिंग्स' की निर्देशक जसमीत रीन

मधुबाला पर बायोपिक बनाने जा रही हैं डार्लिंग्स की निर्देशक जसमीत रीन
फिल्‍म 'डार्लिंग्स' का निर्देशन करने वाली जसमीत के. रीन सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के तहत 'भारत की मार्लिन मुनरो' के नाम से मशहूर दिवंगत दिग्गज स्टार मधुबाला पर बायोपिक बनाने जा रही है।

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। फिल्‍म 'डार्लिंग्स' का निर्देशन करने वाली जसमीत के. रीन सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के तहत 'भारत की मार्लिन मुनरो' के नाम से मशहूर दिवंगत दिग्गज स्टार मधुबाला पर बायोपिक बनाने जा रही है।

फिल्‍म में उनकी सिनेमाई यात्रा और अपने युग के दौरान मनोरंजन उद्योग की जटिलताओं को सुलझाने वाली एक महिला के रूप में उनके सामने आने वाली चुनौतियों का पता लगाया जाएगा।

फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है।

मधुबाला की बहन मधुर बृज भूषण और अरविंद कुमार मालवीय (मधुबाला वेंचर्स) फिल्म के सह-निर्माता हैं।

हालांकि, मुख्य भूमिका कौन निभाएगा इसके बारे में जानकारी अभी नहीं दी गई है।

भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली और सबसे महान अभिनेत्रियों में से एक मधुबाला ने 20 साल से अधिक के करियर में 60 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। 1969 में वह दुनिया को अलविदा कह गई थी।

उन्होंने 'मुगल-ए-आजम', 'मिस्टर एंड मिसेज 55', 'चलती का नाम गाड़ी' और 'बरसात की रात' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 March 2024 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story