राजनीति: संदेशखाली लोकसभा चुनाव में भाजपा की किस्मत बदल देगा शुभेंदु अधिकारी

संदेशखाली लोकसभा चुनाव में भाजपा की किस्मत बदल देगा  शुभेंदु अधिकारी
पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष (एलओपी) शुभेंदु अधिकारी का कहना है कि संदेशखाली आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की किस्मत बदल देगा।

कोलकाता, 10 मार्च (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष (एलओपी) शुभेंदु अधिकारी का कहना है कि संदेशखाली आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की किस्मत बदल देगा।

संदेशखाली में रविवार को भाजपा ने एक बैठक आयोजित की। शुभेंदु अधिकारी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के साथ बैठक को संबोधित किया।

इस दौरान शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ''संदेशखाली अकेले ही पूरे लोकसभा चुनाव में समीकरण बदल सकता है। हम अकेले संदेशखाली से कम से कम एक लाख वोटों की बढ़त की उम्मीद कर रहे हैं।''

संदेशखाली में स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेताओं के एक वर्ग द्वारा कथित यौन उत्पीड़न और हिंसा के खिलाफ स्थानीय महिलाओं का विरोध प्रदर्शन देखा गया था।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोग लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को करारा जवाब देंगे। फैसला भ्रष्ट तृणमूल कांग्रेस की विदाई होगा।

इस बीच, सुकांत मजूमदार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बार-बार 'बाहरी व्यक्ति' बताने वाली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की टिप्पणियों का मजाक उड़ाया।

सुकांत मजूमदार ने कहा, ''प्रधानमंत्री असली बंगाली हैं, क्योंकि वह जानते हैं कि बंगाल की महिलाओं का सम्मान कैसे करना है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 March 2024 4:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story