लोकसभा चुनाव 2024: इंडिया गठबंधन में मायावती के शामिल होने पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा-'चुनाव के बाद उनकी गारंटी कौन लेगा'

इंडिया गठबंधन में मायावती के शामिल होने पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा-चुनाव के बाद उनकी गारंटी कौन लेगा
  • अखिलेश यादव ने बसपा सुप्रीमो पर कसा तंज
  • मायावती और अखिलेश यादव में सियासी तरकरार की संभावना तेज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विपक्ष की इंडिया गठबंधन में शामिल सभी पार्टी जोरों-शोरों से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है। इंडिया गठबंधन में शामिल सभी पार्टी की कोशिश है कि केंद्र की मौजूदा बीजेपी सरकार को देश की सत्ता से दूर रखा जाए। इस बीच समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इंडिया गठबंधन में मायवती के शामिल होने पर कहा कि चुनाव के बाद उनकी (मायावती) गारंटी कौन लेगा?

हालांकि, अभी तक अखिलेश यादव के इस बयान पर बसपा की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इंडिया गठबंधन बनने के बाद से ही बसपा के विपक्ष के साथ शामिल होने की कवायद तेज है। लेकिन शनिवार को अखिलेश यादव ने इस मसले पर मायावती पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है। अखिलेश के इस बयान से विपक्ष के नेताओं बीच सियासी हलचल देखने को मिल सकती है। क्योंकि, कई विपक्षी पार्टियों की कोशिश है कि मयावती को लोकसभा चुनाव से पहले इंडिया गठबंधन में शामिल किया जाए।

यूपी के बलिया पहुंचे अखिलेश यादव ने मीडिया से कहा कि इंडिया गठबंधन में समाजवादी पार्टी अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ खड़ा है। अब कौन कहां से चुनाव लड़ेगा? यह भी बहुत जल्द साफ हो जाएगा। लेकिन एक बात साफ है कि ना केवल उत्तर प्रदेश की जनता बल्कि देश की जनता भी बीजेपी को केंद्र से हटाना चाहती है।

अखिलेश यादव ने बीजेपी कसा तंज

सपा के मुखिया ने आगे कहा कि जनता के मन में बदलाव की भावना साफ देखी जा रही है। जनता बदलाव चाहती है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी कितनी गरीब पार्टी है जो सपना 1 ट्रिलियन डॉलर का दिखाती है और प्रधानों से पैसा वसूली करके कार्यक्रम कर रही है। विकसित भारत के लिए इससे शर्म की बात क्या हो सकती है?

अखिलेश यादव मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ED, CBI, इनकम टैक्स या और एजेंसियां के जरिए विपक्ष के लोगों को परेशान कर रही है। उन्हें बदनाम किया जा रहा है। किसी भी सरकार ने इस तरह से सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल नहीं किया है। और जो एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करता है उसे सत्ता से बाहर होना पड़ा है।

Created On :   6 Jan 2024 4:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story