लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा ने बेटे का काटा टिकट, मेनका गांधी ने कहा वरुण के पीलीभीत छोड़ने पर वहां के लोग बहुत रोए

भाजपा ने बेटे का काटा टिकट, मेनका गांधी ने कहा वरुण के पीलीभीत छोड़ने पर वहां के लोग बहुत रोए
  • वरुण की जगह जितिन प्रसाद को मिला मौका
  • मेनका गांधी सुल्तानपुर से बीजेपी प्रत्याशी
  • पहले दिन से मैं कैंपेनिंग मोड में हूं-मेनका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने वरुण गांधी का टिकट काट दिया है।जबकि उनकी मां मेनका गांधी को सुल्तानपुर से प्रत्याशी घोषित किया गया है। मेनका गांधी अपने प्रचार में लगी हुई है। जबकि बीजेपी ने पीलीभीत से उनके बेटे वरुण की जगह जितिन प्रसाद को मौका दिया है।

मेनका गांधी ने पीलीभीत से बेटे का टिकट कटने पर एक मीडिया सवाल के जवाब में प्रतिक्रिया देते हुए कहा, उन्होंने पीलीभीत का बहुत अच्छे से ख्याल रखा। मुझे उन पर गर्व है। आगे उन्होंने कहा कि वरुण के पीलीभीत छोड़ने पर वहां के लोग काफी रोए। वरुण आगे जो भी करेगा, वह देश के लिए अच्छा होगा।

बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने आज तक समाचार चैनल को बताया कि पूरे देश में पीएम मोदी और बीजेपी की लहर है। सुल्तानपुर में भी वही लहर चल रही है और उस लहर में मैं भी शामिल हूं। लहर काम करने से ही बनती है। पहले दिन से मैं कैंपेनिंग मोड में हूं।काम की वजह से जनता मुझे जान रही है।

आपको बता दें इससे पहले गुरुवार को सुल्तानपुर में मेनका गांधी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, 'मैं सांसद नहीं बल्कि सेवक के रूप में जनता का काम करती हूं। वादों में नहीं, विकास में विश्वास करती हूं। यूपी में गरीबों को सबसे ज्यादा 1.30 लाख मकान सुल्तानपुर को मिले हैं। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव बाद 1 लाख और गरीबों को मकान मिलेगा। मेरे रहते सबको न्याय मिलेगा। पांच वर्षों में हर कामों को पूरा किया जाएगा।

Created On :   6 April 2024 3:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story