टक्कर: तेलंगाना में बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की आज सुबह हुए सड़क हादसे में मौत, डिवाइडर से टकराई बेकाबू कार

तेलंगाना में बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की आज सुबह हुए सड़क हादसे में मौत,  डिवाइडर से टकराई बेकाबू कार
  • भारत राष्ट्र समिति पार्टी की विधायक
  • आज सुबह हुआ हादसा
  • बीसीआर चीफ और सीएम रेड्डी ने दुख व्यक्त किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तेलंगाना में बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। भारत राष्ट्र समिति की विधायक का हादसा बेकाबू कार के डिवाइडर से टकराने से हुआ। वो सिकंदराबाद कैंट से विधायक थीं। सड़क हादसा आज सुबह शुक्रवार को पाटनचेरु ओआरआर पर हुआ। बीआरएस चीफ के. चंद्रशेखर राव ने उनकी पार्टी के विधायक के निधन पर दुख जताया। बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने भी नंदिता के निधन पर शोक व्यक्त किया।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर विधायक के निधन पर ट्वीट किया, सीएम रेड्डी ने अपनी पोस्ट में लिखा है 'कैंट विधायक लस्या नंदिता की असामयिक मृत्यु से मुझे गहरा धक्का लगा। नंदिता के पिता स्वर्गीय सयन्ना के साथ मेरे करीबी रिश्ते थे। पिछले साल इसी महीने में उनका निधन हो गया था। यह बहुत दुखद है कि नंदिता अब हमारे बीच नहीं रहीं।

बीआरएस विधायक हरीश राव अमेधा अस्पताल पहुंचे, जहां मृतक बीआरएस विधायक लस्या नंदिता के शव को रखा गया है। आज सुबह पटानचेरु ORR में एक कार दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई।

सड़क हादसे में अचानक उनकी मृत्यु हो गई। सीएम ने विधायक के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की और कहा, मैं ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं।

Created On :   23 Feb 2024 3:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story