विस चुनाव 2023: छत्तीसगढ़ में 5.50 करोड़ से ज्यादा की नगदी और सामग्री जब्त

छत्तीसगढ़ में 5.50 करोड़ से ज्यादा की नगदी और सामग्री जब्त
  • चुनाव से पहले सीजी में अवैध धनराशि बरामद
  • 5.50 करोड़ से ज्यादा की नगदी और सामग्री जब्त

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के बाद निगरानी दलों की सघन जांच के दौरान अवैध धनराशि तथा वस्तुओं की बरामदगी की जा रही है। अब तक 5 करोड़ 57 लाख रूपए से अधिक की नगदी और वस्तुएं जब्त की गई है। बताया गया है कि निगरानी दल, धन और वस्तुओं के अवैध परिवहन तथा संग्रहण पर नजर रख रही है, जिसमें अब तक 5 करोड़ 57 लाख 18 हजार 352 रूपए की राशि तथा वस्तु बरामद की गई है।

इसमें 85 लाख 2 हजार 655 रूपए से अधिक नकद राशि बरामद की गई है। निगरानी के दौरान अब तक 11 हजार 851 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है, जिसकी कीमत 37 लाख 57 हजार 549 रूपए है। साथ ही लगभग 62 लाख रुपए की 1,838 किलोग्राम अन्य नशीली वस्तुएं भी बरामद की गई है। सघन जांच अभियान के तहत अधिकारियों ने 2 करोड़ 3 लाख 563 रूपए की अन्य साम्रगियां जब्त की है। इसके अतिरिक्त 1 करोड़ 70 लाख रूपए कीमत के 63 किलोग्राम से अधिक आभूषण तथा रत्न भी तलाशी के दौरान जब्त किया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Oct 2023 3:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story