सीएम का छिंदवाड़ा दौरा: नाथ के गढ़ में सीएम यादव बोले- कई लोगों का मन डांवाडोल हो रहा है, वे आज नहीं तो कल हमारे परिवार में शामिल होंगे

नाथ के गढ़ में सीएम यादव बोले- कई लोगों का मन डांवाडोल हो रहा है, वे आज नहीं तो कल हमारे परिवार में शामिल होंगे
  • आने वालों का स्वागत है-डॉ मोहन यादव
  • भारत और मप्र को आगे बढ़ाना है-सीएम
  • जनता को एडवांस में दी बधाई

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बुधवार को पूर्व सीएम व कांग्रेस के कद्दावर नेता कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचकर कहा कि काल के प्रवाह में हमारे भी अपने बीच में से कई लोगों का मन डांवाडोल हो रहा हैं, वे आज नहीं तो कल हमारे परिवार में सम्मिलित होंगेे। दुनिया में कोई रोक नहीं सकता है।

उन्होंने कहा कि आने वाले का स्वागत है। स्वागत इसलिए नहीं कि हमें राजनीतिक दल बढ़ाना है, बल्कि स्वागत इसलिए कि भारत की सेवा करना है, मध्यप्रदेश को आगे बढ़ाना है। यहां दशहरा मैदान में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री यादव ने कांग्रेस के प्रदेश महासचिव रहे उज्ज्वल सिंह चौहान के साथ पांढुर्ना नगरपालिका अध्यक्ष संदीप घाटोड़े समेत 7 पार्षदों के अलावा जिले की दूसरी विधानसभाओं से सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस के लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

सीएम ने कहा कि हम सब का सौभाग्य छिंदवाड़ा जो प्रेम लुटा रहा है, जो हवा बहकर आ रही है, वह अपने आप में संकेत दे रही है। मैं आपको एडवांस में बधाई देता हूं। मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार का वातावरण बना है। आपके भाव बता रहे हैं कि निश्चित रूप से हनुमानजी की गदा घूमेगी और बीजेपी विजय भी हासिल करेगी। दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा कि हमारा परिवार बढ़ते जा रहा है, धीरे धीरे बढ़ता परिवार जो संकेत दे रहा है, यह हमें समझना चाहिए।

सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समय चल रहा है। थोड़े दिन पहले प्रदेश का विजय अभियान शुरू हुआ है। प्रदेश में 163 सीटों के साथ बीजेपी की सरकार बनी है। इसके लिए आपका आभार मानता हूं। साथ ही आश्वस्त करता हूं कि दुनिया की कोई ताकत हमें प्रदेश के विकास में रोक नहीं सकती है। निश्चित रूप से प्रदेश आगे बढ़ेगा पीएम मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। हम सब जानते हैं कि मप्र में लंबे समय तक कांग्रेस की सरकार रही थी। लेकिन कांग्रेस की सरकार के रहते प्रदेश की हालत क्या थी यह आप सब जानते हैं। आज बदलते दौर में मोदी के समय बीजेपी की सरकार है। सभा के पूर्व रोड शो में विभिन्न संगठनों ने सी एम डा यादव का स्वागत किया।

ड्राइवर के अपमान का जिक्र... कहा प्रदेश में गरीबों की सरकार है:

सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि ड्राइवर का अपमान हो जाए और मुख्यमंत्री हाथ पर हाथ धरा बैठा रहे, यह हो सकता है क्या? असंभव। उन्होंने कहा कि गरीब के साथ खड़ा होना यह हमारी सरकार में जब हम शपथ लेते हैं, सर्वस्पर्शी, समावेशी पारदर्शी बिना राग द्वेष के हम सबके साथ न्याय करेंगे। आज जनतंत्र के आधार पर गरीबों को लेकर आगे नहीं बढ़ेंगे तो मोदी के साथ डबल इंजन की सरकार का क्या काम।

Created On :   22 Feb 2024 4:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story