कम नहीं हो रहीं आप की मुश्किलें: एक और विधायक के ठिकानों पर ईडी की रेड, केजरीवाल को बताया था पीएम मोदी का काल

एक और विधायक के ठिकानों पर ईडी की रेड, केजरीवाल को बताया था पीएम मोदी का काल
  • आप के विधायक पर ईडी का एक्शन
  • शनिवार सुबह कई ठिकानों पर की छापेमारी
  • विधायक ने कुछ घंटे पहले ही ट्विट कर साधा था पीएम मोदी पर निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने आम आदमी पार्टी के एक और विधायक के ठिकानों पर छापेमारी की है। शनिवार की सुबह दिल्ली के मटियाला विधानसभा से विधायक गुलाब सिंह यादव के आवास पर ईडी की टीम धमक पड़ी। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक ईडी ने इस दौरान आप विधायक के कई ठिकानों पर तलाशी ली। बता दें कि विधायक गुलाब सिंह यादव पर यह एक्शन उनके उस ट्वीट के कुछ ही घंटो बाद हुआ जिसमें उन्होंने केजरीवाल का सपोर्ट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा था।

आप विधायक ने शुक्रवार की देर रात अपने एक्स पर पोस्ट कर कहा था, 'पीएम मोदी का एक ही काल, केजरीवाल केजरीवाल।' वहीं गुलाब सिंह यादव ठिकानों पर ईडी की रेड को लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज का रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने कहा है कि भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया जान चुकी है कि बीजेपी सरकार पूरे विपक्ष को जेल में डालना चाह रही है।

बता दें कि गुलाब सिंह आम आदमी पार्टी से दो बार विधायक हैं। वह वर्तमान में मटियाल विधानसभा इलाके का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसके अलावा पार्टी आलाकमान ने साल 2022 में गुजरात में हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रभारी भी बनाया था। गुलाब सिंह खुद को अरविंद केजरीवाल का सच्चा सिपाही बताते हैं।

28 मार्च तक ईडी की रिमांड पर केजरीवाल

उधर, शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति मामले में पीएमएलए कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 6 दिन की ईडी की रिमांड पर भेजने का फैसला सुनाया। जिसके बाद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो सीएम पद से इस्तीफा नहीं देंगे और आवश्यकता पड़ी तो जेल से सरकार चलाएंगे।

ईडी ने शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे केजरीवाल को कोर्ट में पेश किया था। जिसके बाद करीब तीन घंटे चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। बता दें कि ईडी ने आप प्रमुख को गुरुवार की शाम सीएम आवास से गिरफ्तार किया था।

Created On :   23 March 2024 5:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story