तेलंगाना: केसीआर की लोगों से अपील, उनसे अस्पताल में न मिलें

केसीआर की लोगों से अपील, उनसे अस्पताल में न मिलें
  • केसीआर ने लोगों से की अपील
  • अस्पताल में मिलने न आएं

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। बीआरएस सुप्रीमो और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को लोगों से अपील की कि वे उन्हें देखने के लिए अस्पताल न आएं, इससे अन्य मरीजों को असुविधा होगी। हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी के बाद यशोदा अस्पताल सोमाजीगुडा में इलाज करा रहे केसीआर ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपील की। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह राज्य के विभिन्न हिस्सों से अस्पताल आये हजारों लोगों के आभारी हैं। हादसे के बाद वह ठीक हो रहे हैं। डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल नहीं छोड़ने की सलाह दी है क्योंकि संक्रमण होने की संभावना है।

उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वे अगले 10 दिनों तक उनसे मिलने न आएं क्योंकि इससे अस्पताल में इलाज करा रहे सैकड़ों अन्य मरीजों को असुविधा हो सकती है और अस्पताल के आसपास ट्रैफिक की समस्या पैदा हो सकती है। उनका कहना है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और लोगों के बीच होंगे। अपने फार्महाउस पर फिसलकर गिरने से फ्रैक्चर होने के बाद 7 दिसंबर को बीआरएस प्रमुख की हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी की गई थी। मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी, उपमुख्यमंत्री मल्लू भट्टी विक्रमार्क, मंत्री, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू, विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता, अभिनेता चिरंजीवी और प्रकाश राज ने पिछले दो दिनों के दौरान अस्पताल में केसीआर से मुलाकात की। मंगलवार को मंत्री दामोदर राजनरसिम्हा, डी. श्रीधर बाबू और एआईएमआईएम विधायक अकबरुद्दीन औवेसी ने केसीआर से मुलाकात की।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Dec 2023 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story