दिल्ली आबकारी नीति घोटाला: पीए के आवास पर ईडी की छापेमारी पर बौखलाए केजरीवाल, बोले - 'सभी रेड और गिरफ्तारियां सिर्फ राजनीतिक द्वेष के तहत की जा रही हैं'

पीए के आवास पर ईडी की छापेमारी पर बौखलाए केजरीवाल, बोले - सभी रेड और गिरफ्तारियां सिर्फ राजनीतिक द्वेष के तहत की जा रही हैं
  • केजरीवाल के पीए के आवास पर ईडी की रेड
  • कार्रवाई पर बौखलाए दिल्ली के सीएम
  • राजनीतिक विद्वेष के तहत एक्शन लेने का लगाया आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केजरीवाल सहित आप के कई नेताओं पर ई़डी की कार्रवाई को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है। मंगलवार को ईडी ने सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के आवास पर छापेमारी की। जिसे लेकर सीएम केजरीवाल ने दावा किया कि इतनी देर तक छानबीन करने के बावजूद ईडी को कुछ भी हासिल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इस दौरान न ईडी को वहां कोई पैसा मिला, न ही ज्वैलरी जैसी कोई कीमती संपत्ति या जरुरी कागजात हाथ लगे। आप प्रमुख ने आगे कहा कि ईडी के लोगों ने हमारी पार्टी के कोषाध्यक्ष एनडी गुप्ता के आवास पर भी छानबीन की लेकिन वहां से भी वे खाली हाथ लौटे।

खाली हाथ लौटी ईडी

अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर सीएम केजरीवाल ने कहा, "मेरे पीए के घर आज 16 घंटे ईडी के 23 अफ़सरों ने रेड की। गहन छानबीन के बाद उन्हें कुछ नहीं मिला. एक पैसा नहीं मिला, कोई ज्वैलरी नहीं या किसी प्रकार की कोई संपत्ति नहीं, कोई काग़ज़ नहीं। इन्होंने मनीष सिसोदिया के यहां रेड की, वहां कुछ नहीं मिला। इन्होंने सत्येन्द्र जैन के यहां रेड की, वहां कुछ नहीं मिला। इन्होंने संजय सिंह के यहां रेड की, वहां कुछ नहीं मिला।"

एक नया पैसा या कोई सबूत नहीं मिला - सीएम

केजरीवाल ने कहा, "क्या ईडी किसी के भी घर में ऐसे ही बिना किसी कारण घुस सकती है? क्या ये सरासर गुंडागर्दी नहीं है? इस से साफ़ है कि ये सभी रेड और गिरफ़्तारियां केवल राजनीतिक द्वेष के तहत की जा रही हैं, हमें परेशान करने के लिए, आम आदमी पार्टी को कुचलने के लिए। साल हो गये जांच करते करते। एक नया पैसा या कोई सबूत नहीं मिला। देश क़ानून और संविधान से चलता है। भारत देश किसी की बपौती नहीं है। ये देश 140 करोड़ लोगों का है। इस क़िस्म की गुंडागर्दी लोग क़तई बर्दाश्त नहीं करेंगे।"

इस बीच आप की वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री आतिशी ने दावा किया कि वह 7 जनवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ईडी पर एक बड़ा खुलासा करेंगी।

Created On :   6 Feb 2024 6:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story