सुरक्षा मांग: जानिए मुख्तार की मौत पर क्या बोले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद?

जानिए मुख्तार की मौत पर क्या बोले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद?
  • सपा नेता आजम खान की सुरक्षा बढ़ाने की मांग
  • भीम आर्मी चीफ आजाद ने की मांग
  • मुख्तार अंसारी मौत की जांच की मांग

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तरप्रदेश में माफिया से डॉन और राजनेता बने मुख्तार अंसारी की मौत के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने सपा नेता आजम खान को लेकर बड़ा बयान दिया है। आजाद ने यूपी की योगी सरकार से खान की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने आजम खान की जान को खतरा बताया है। आजाद ने जेल में बंद आजम खान के परिजनों को एक साथ एक जेल में शिफ्ट करने की मांग की है। आजाद ने कहा कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मैं आजम खान को लेकर भी चिंतित हूं। यहीं नहीं आजाद ने सरकार पर आरोप लगाया है कि जेल में उनकी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की प्रोपर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। आजाद ने ये भी कहा सरकार के इशारे पर कुछ भी हो सकता है। आजम खान के साथ जेल में ज्यादतियां हो रही हैं।

जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मौत के बाद विपक्षी दलों के नेताओं ने बीजेपी सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी है। एक एक कर सभी नेता सरकार पर निशाना साध रहे है।अंसारी की मौत के बाद देश में राजनीति गरमा गई है। एक के बाद एक राजनेता अपनी प्रतिक्रिया दे रहा हैं और राजनेताओं का बयान सामने आ रहे है।

मुख्तार की मौत पर भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा, ''पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का असामायिक निधन बेहद दुखद, मैं विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और समर्थकों के प्रति हैं, प्रकृति उन्हें यह असीम दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। पूर्व में ही उन्होंने अपनी हत्या की आशंका व्यक्त की थी, मैं न्यायालय से उनकी मृत्यु की सीबीआई जांच कराने की मांग करता हूं।

Created On :   29 March 2024 12:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story